BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में लगा राष्ट्रपति शासन, रामनाथ कोविंद ने स्वीकार की नरेंद्र मोदी कैबिनेट की सिफारिश- Read More »
  • पाकिस्तान के कराची में टिड्डों के कहर से किसान त्रस्त, कृषि मंत्री बोले- बिरयानी बनाकर खा जाओ- Read More »
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना न घर की रही न घाट की, लगेगा राष्ट्रपति शासन- Read More »

मुख्यमंत्री कमलनाथ की OSD प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव के खिलाफ केस दर्ज, धमकाने का आरोप

Dalchand  |   Updated On : July 01, 2019 11:27:40 AM
मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के मुखिया कमलनाथ की ओएसडी प्रज्ञा रिचा श्रीवास्तव और उनके पति मनु श्रीवास्तव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दोनों के खिलाफ यह केस उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जॉर्ज टाउन थाने में दर्ज हुआ है. उन पर जमीनी विवाद के चलते धमकाने और गाली गलौच करने के आरोप लगाए गए हैं.

यह भी पढ़ें- आकाश विजयवर्गीय की बढ़ी मुश्किलें, कार्यालय में हर्ष फायरिंग को लेकर केस दर्ज

प्रयागराज के जॉर्ज टाउन थाने में अशोक कुमार पांडे नाम के वकील ने प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव और मनु श्रीवास्तव के खिलाफ शिकायत दी थी. वकील ने आरोप लगाए कि जमीन के विवाद में दोनों ने उसे धमकी दी और मौखिक रूप से उसे गाली दी. प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव इस समय मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओएसडी हैं. उनके पति मनु श्रीवास्तव एक आईएएस अफसर हैं, जो मध्य प्रदेश सरकार में वाणिज्यिक कर विभाग के प्रमुख सचिव हैं.

प्रयागराज में पेशे से वकील अशोक कुमार पांडेय का आईएएस अफसर मनु श्रीवास्तव के साथ जमीन का विवाद चल रहा है. अशोक का कहना है कि वो लाउदर रोड पर बने 1995 में रेंट कंट्रोल अधिकारी से आवंटित मकान में परिवार के साथ रहते हैं. अशोक ने बताया कि बीना श्रीवास्तव ने 5 लाख रुपये में मकान को उनके पक्ष में बेचने का अनुबंध किया था. उसने आरोप लगाया कि कुछ समय बाद बीना श्रीवास्तव अपने बेटे मनु श्रीवास्तव और बहू प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव के बहकावे में आकर उसे जबरन बेदखल करने की कोशिश करने लगी.

यह भी पढ़ें- VIDEO : इंदौर में झमाझम बारिश, नगर निगम में घुसा पानी, कर्मचारी पानी में काम करने को मजबूर

वकील अशोक ने बताया कि बीना की मौत के बाद मनु और प्रियंका विधिक उत्तराधिकारी के रूप में पक्षकार बनकर यह मुकदमा लड़ रहे हैं. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाए कि मनु और प्रज्ञा ऋचा साजिश कर मकान न खाली करने पर उसे धमकी दे रहे हैं. आरोप है कि इन दोनों के इशारे पर चार लोगों ने अशोक के घर में घुसकर गालीगलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 01, 2019 11:04:14 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो