logo-image

एक पुल पर जब गुजर रहीं थीं दो गाड़ी, इसके बाद जो हुआ उसे देख दहल जाएंगे आप, देखें Video

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ. हालांकि लोगों की चुस्ती और फूर्ती की वजह से पांच लोगों को मरने से बचा लिया गया.

Updated on: 29 Oct 2019, 11:28 AM

निवाड़ी:

मध्य प्रदेश के निवारी जिले में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ. हालांकि लोगों की चुस्ती और फूर्ती की वजह से पांच लोगों को मरने से बचा लिया गया. इस घटना का वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर लोगों हैरान हो रहे हैं. हादसे की तस्वीर दिल दहलाने वाली है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक पुल से जब कार गुजर रही होती है तो सामने से ऑटो रिक्शा उसे टक्कर मार देती है. जिसकी वजह से कार का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो पलटे हुए नदी में गिर जाती है. कार में  सवार 5 लोग बाहर निकलने की कोशिश करते हैं. 5 लोगों में एक बच्चा भी था जिसे मुश्किल से बचाया गया.

इसे भी पढ़ें:Uttar Pradesh: उपचुनाव में घटे वोट प्रतिशत से बीजेपी चिंतित! उठाने जा रही ये कदम

वीडियो में देखा जा रहा है कि एक शख्स बच्चे को बचाने के लिए पुल पर खड़े लोगों की ओर फेंकता है लेकिन बच्चा लोगों तक पहुंचने से पहले ही पानी में गिर जाता है. तभी वहां लोग जुट जाते हैं और पानी में उतरकर बच्चे तो बचा लेते हैं. इसके बाद एक-एक करके बाहर सभी को निकाला जाता है. फिर सभी को अस्पताल में भेजा गया. हादसा मध्य प्रदेश के ओरछा शहर में हुआ.

वीडियो में देखकर पता चल गया होगा कि पुल की चौड़ाई कितनी कम है. अगर उस पर दो गाड़ी एक साथ आ जाए तो हादसा होना तय है. इसके बावजूद प्रशासन की तरफ से कोई इंतजाम नहीं किया गया है.