logo-image

बिजली के तार पर चढ़े लड़के को उतारने पहुंचा ट्रेन का इंजन, देखें Video

बताया गया कि 20-21 साल का एक युवक रेलवे ट्रैक के ऊपर आईओएच वायर पर चढ़ गया. बाद में बड़ी मशक्कत के बाद रेलवे पुलिस की टीम ने उसे नीचे उतारा. इसका विडियो भी सामने आया है.

Updated on: 13 Nov 2019, 11:13 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश के डाबरा रेलवे स्टेशन पर लोग एक शख्स को देख उस वक्त हक्का-बक्का रह गए जब एक लड़का रेलवे के बिजली के तार पर चढ़ गया. बाद में एक रेलवे के इंजन के जरिए उसे वापस उतारा गया. बिजली न होने के कारण युवक की जान बच गई. बताया गया कि 20-21 साल का एक युवक रेलवे ट्रैक के ऊपर आईओएच वायर पर चढ़ गया. बाद में बड़ी मशक्कत के बाद रेलवे पुलिस की टीम ने उसे नीचे उतारा. इसका विडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें- यहां बच्चों को स्कूल जाने में लग रहा है डर, दो महीने में 50 बच्चों ने छोड़ी पढ़ाई

डीसीएम अखिल शुक्ला ने बताया कि यह घटना डबरा स्टेशन के पास की है. मंगलवार सुबह करीब छह बजे एक युवक के डाउन लाइन में बिजली के खंभे पर चढ़ने की सूचना मालगाड़ी के गार्ड ने दी थी. उन्होंने बताया कि इस सूचना के आधार पर डबरा स्टेशन का लाइन रखरखाव दल और आरपीएफ कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे. युवक को उतारने के लिए बिजली लाइन को बंद करना पड़ा और करीब एक घंटे की मेहनत के बाद रखरखाव कर्मचारियों ने युवक को नीचे उतारा.

पुलिस ने बताया कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. लोगों ने खबर दी कि एक शख्स बिजली के तार पर चढ़ा है. तुरंत रेलवे पुलिस के जवान और कुछ अन्य लोग स्पेशल रेल इंजन से रवाना हुए. इसके बाद जबरदस्ती शख्स को नीचे उतारा गया. उतारने के बाद भी वह शांत नहीं था.