BREAKING NEWS
  • Ayodhya Case : सुन्‍नी वक्‍फ बोर्ड ने कहीं और जगह मांगी जमीन - Read More »
  • घोर लापरवाही! अस्पताल में 5 घंटे तक बेड पर पड़ा रहा शव, आंखों को खाती रहीं चींट‍ियां- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »

जबलपुर में 4 साल की बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, ग्रामीणों ने जमकर धुना

Dalchand  |   Updated On : June 10, 2019 06:57:53 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश में बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाएं थम नहीं रही हैं. पिछले 48 घंटों में 3 मासूम दरिंदगी का शिकार हुई हैं. उज्जैन और भोपाल के बाद अब ताजा मामला जबलपुर से सामने आया है. जबलपुर के सिहोरा इलाके में एक 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी के जिला महामंत्री पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, सिहोरा इलाके के बरही गांव में 4 साल की मासूम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी. इस दौरान पड़ोस में रहने वाला किशोर उसे अपने साथ ले गया और इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. वारदात के खुलासे के बाद ग्रामीणों ने आरोपी की धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. जबलपुर ग्रामीण के एएसपी आरएस नरवरिया ने बताया कि आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- अब कांग्रेस को है मध्य प्रदेश में आदिवासी चेहरे की तलाश, यह कदम इसलिए भी जरूरी है

बता दें कि रविवार को भोपाल की मांडवा बस्ती में बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. बच्ची का शव घर के बाहर पड़ा मिला था. आरोपी की पहचान कर ली गई है. साथ ही इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस प्रशासन को कड़े निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही दोषियों को पकड़ा जाये और दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो.

यह भी पढ़ें- जानें कौन हैं भक्ति शर्मा, अमेरिका से लौटकर बनीं सरपंच, बदल रही हैं गांव की तस्वीर

इससे पहले उज्जैन में भी बच्ची की बलात्कार के बाद पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई थी. बच्ची का शव नदी किनारे पड़ा हुआ मिला था. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 10, 2019 06:57:31 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो