नशे में 5 बदमाशों ने की दुष्कर्म की कोशिश, युवती ने काटी अपनी नस

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 10:55:15 AM
नशे में 5 बदमाशों ने की दुष्कर्म की कोशिश, युवती ने काटी अपनी नस

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

कटनी:  

कटनी जिले के कुठला थानांतर्गत इंद्रानगर में एक युवती से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है 5 युवको ने युवती को ज़बरन शराब पिलाई फिर उसके साथ गैंग रेप करने की कोशिश की. युवती ने खुद को बचाने के लिए आवाज़ लगाई. जिसके बाद पीड़ित की बहन ने पड़ोसियों के साथ पहुंच उसे बचाया. लेकिन युवती शर्म के मारे अपनी नस काट ली. पड़ोसियों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पीड़िता का उपचार जारी है.

प्रदेश सरकार भले ही महिलाओं को सुरक्षा देने की बात करे लेकिन ये सब दावे सिर्फ भाषणों तक ही रह जाते हैं. जब कटनी के इंद्रानगर जैसे मामले सामने आते हैं. पीड़ित महिला ने बताया कि 5 लोग पहुंचे और उसके घर का दरवाजा खटखटाया. महिला को यह नहीं पता था कि आखिर दरवाजे पर कौन है. जब उसने दरवाजा खोला तो 5 युवक नशे की हालत में पीने का पानी मांग रहे थे. डर के मारे उन्हें पानी भी दे दिया.

घर में उस वक्त कोई नहीं था. जिसके बाद वह गलत इरादे से घर में घुस गए और युवती को शराब पिलाने. जिसका उसने विरोध किया. विरोध करने पर आरोपियों ने युवती के कपड़े फाड़ दिए और मारपीट करने लगे. जिसके बाद उसने शोर मचाना शुरू किया. शोर-शराबा सुन कर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने युवती को बचाया और उसकी बहन को सूचना दी. घर से बाहर निकलने के बाद बदमाश युवती को गंदी-गंदी गालियां देने लगे. जिसके बाद युवती ने अपनी नस काट ली और फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया.

मौके पर मौजूद लोगों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि 5 लोग नशे की हालत में महिला के साथ मारपीट कर रहे थे. बाद में महिला ने नस काट ली. पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस काफी देरी से पहुंची. लोगों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों का संरक्षण कर रही है.

First Published: Feb 14, 2020 10:34:38 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो