BREAKING NEWS
  • योगी कैबिनेट की बैठक में किन प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखें LIVE- Read More »
  • Rani Laxmi Bai Birth Anniversary: पढ़ें अंग्रेजों को धूल चटाने वाली झांसी की रानी की लक्ष्मीबाई की वीरगाथा- Read More »
  • Video: परायी बिल्ली के साथ मौज काट रहा था बिलौटा, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा.. मच गई भगदड़- Read More »

तालाब में डूबने लगे तीन बच्चे तो बचाने के लिए कूद पड़ी महिला, जानें फिर क्या हुआ

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 13, 2019 12:58:51 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

गुना:  

गुना में शनिवार को डूबने से 4 लोगों की जान चली गई. जिले के खेरखेड़ी गांव में शनिवार को तालाब में नहाने गए 3 बच्चे डूबने लगे. तभी वहां मौके पर मौजूद एक महिला इन बच्चों को बचाने के लिए तालाब में कूद पड़ी, मगर वह नाकाम रही और खुद भी डूब गई. इस हादसे से पूरे गांव में गम का माहौल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस में फिर से बयानबाजी का दौर हुआ शुरू, जानिए किसने क्या कहा

स्थानीय विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री जयवर्धन सिंह ने इस हादसे पर अफसोस जताया है. आरोन थाना क्षेत्र के खेर खेड़ी गांव में इस दिल दहला देने वाली घटना से आसपास के लोगों में गम है. स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों मासूम बच्चे खेरखेड़ी तालाब में नहाने गए थे. जब वह पानी में उतरे तो उन्हें गहराई का अंदाजा नहीं लगा.

यह भी पढ़ें- ई-टेंडर में गड़बड़ी के 42 नए मामले आए सामने, कई अधिकारियों पर कसेगा शिकंजा

पानी में अंदर जाते ही तीनों बच्चे डूबने लगी. बच्चों की चीख पुकार सुनकर तालाब के पास मौजूद सीमा बाई तालाब की ओर दौड़ पड़ी. बच्चों को बचाने के लिए सीमा ने तालाब में छलांग लगा दी. लेकिन सीमा बच्चों को बचा न सकी. साथ ही खुद भी डूब गई. मृतकों में मोटू (8), करण (6), अंकित (10) और सीमा बाई हैं.

यह भी पढ़ें- शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड की संपत्तियों की होगी सीबीआई जांच, यूपी सरकार ने की सिफारिश

खेरखेड़ी गांव में हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचे एसपी राहुल लोढ़ा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. तीनों बच्चे तालाब में खुद नहाने गए थे या इसके पीछे कोई साजिश है इस बात का पता लगाया जा रहा है. हादसे की खबर लगते ही स्थानीय विधायक और मंत्री जयवर्धन सिंह ने अफसोस जताया और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया है.

First Published: Oct 13, 2019 12:58:51 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो