BREAKING NEWS
  • दिल्ली : एक बार फिर शेर के पिंजरे में गिरा युवक, उसके बाद जमकर हुआ हंगामा- Read More »

राजधानी भोपाल में हैवानियत, 10 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

News State Bureau  | Reported By : जीत शर्मा |   Updated On : June 09, 2019 08:24:12 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

देशभर में बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटना लगातार बढ़ती जा रही हैं. उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि उसके पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में भी कुछ ऐसा ही हाल है. दो दिनों के अंदर दो बच्चियों से हैवानियत की खबरें सामने आई हैं. शनिवार को उज्जैन में 5 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी. ऐसा ही शर्मसार करने वाली खबर राजधानी भोपाल से है, जहां 10 साल की बच्ची के साथ हैवानियत हुई.

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ मासूम हत्या: कुमार विश्वास का फूटा गुस्सा, कहा-अगर दंड़ नहीं दिलवा पाते हैं तो...

राजधानी भोपाल की आईएफएम मांडवा बस्ती में नेहरू नगर के पास 10 साल की बच्ची के साथ पहले बलात्कार किया गया, फिर बाद में हैवानों ने बच्ची की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, हैवान इस घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची के शव को उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को उज्जैन में बच्ची की बलात्कार के बाद पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई थी. फिर बाद में बच्ची के शव को नदी में फेंक दिया गया. 5 साल की बच्ची 6 जून की रात को गायब हुई थी. परिजनों ने बच्ची की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लग पाया था.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में ट्रेनिंग के दौरान लू लगने से CISF जवान की मौत

इसके बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई थी. छानबीन करने पर पुलिस को बच्ची का शव क्षिप्रा नदी में मिला था. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए उज्जैन पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है. साथ ही दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अभी दोनों संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है और आगे की जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 09, 2019 07:50:29 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो