मध्य प्रदेश के रीवा में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत

सुरेंद्र तिवारी  |   Updated On : December 05, 2019 09:21:22 AM
MP: रीवा में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत

MP: रीवा में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत (Photo Credit : News State )

रीवा:  

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में गुरुवार तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि रीवा से सीधी जा रही एक प्राइवेट बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई, जिस कारण 10 लोगों की मौके पर ही जान चली गई. हालांकि अभी तक मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. अभी भी बस के अंदर कुछ लोग फंसे हुए हैं. जिन्हें बाहर निकालने के लिए रेक्स्यू ऑपरेशन जारी है. यह हादसा रीवा में गुढ़ बाईपास के पास करीब सुबह 6 बजे हुआ है.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश : शिवराज जी सिर्फ घोषणा करते हैं, मैं आपके सामने काम करूंगा- सीएम कमलनाथ

शुरुआती जानकारी मुताबिक, यह प्राइवेट बस प्रधान ट्रेवल्स की है. हादसे के वक्त बस में करीब 60 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि गुढ़ बाईपास के पास रीवा से सीधी जा रही प्राइवेट बस पीछे से ट्रक में घुस गई. बस तेज रफ्तार में थी और ट्रक सड़क किनारे खड़ा था. अधिक गति होने के कारण ट्रक से टक्कर के बाद बस पलट गई. जिससे वहां चीफ-पुकार मच गई. लोगों के रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और घायलों की मदद की.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश : किसान के खेत से हुई ऐसी चोरी, जिसने सुना रह गया दंग 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. बस के अंदर कई लोग फंसे हुए हैं, जिन्हें निकाला जा रहा है. स्थानीय लोग भी पुलिस के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे हैं. इस हादसे में अब तक 10 लोगों की जान जा चुकी है. लेकिन मौतों के आंकड़े की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. जबकि करीब 25 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि हादसे में मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Dec 05, 2019 08:52:21 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो