logo-image

अपनी बच्ची छोड़ बगल वाले बैड से नवजात लड़का ले भागी महिला

जानकारी के अनुसार घटना की सूचना के बाद पुलिस की तत्परता से 4 घंटे के अंदर बच्चे को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हर हद से बरामद कर लिया गया है.

Updated on: 08 Aug 2019, 11:49 AM

राची/हजारीबाग:

झारखंड के हजारीबाग जिले के सदर अस्पताल से एक बार फिर बच्चा चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां के डिलीवरी रूम से एक नवजात को चोरी कर लिया गया. जानकारी के अनुसार घटना की सूचना के बाद पुलिस की तत्परता से 4 घंटे के अंदर बच्चे को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हर हद से बरामद कर लिया गया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के जिला की रहने वाली खुशबू देवी को एक लड़का हुआ था जिसे गुरुवार की सुबह 4:00 बजे चोरी कर लिया गया.

यह भी पढ़ें- झारखंड : उपराष्ट्रपति 10 अगस्त को करेंगे मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना का शुभारंभ

बच्चे की खोजबीन के दौरान पता चला कि एक नवजात शिशु (लड़की) बेड पर रो रही है. जिसके बाद पता चला कि बगल के बेड में भर्ती महिला अपनी बेटी छोड़ कर खुशबू देवी के बेटा को लेकर भाग गई है. पीड़िता ने इसकी सूचना सदर थाने में दी जिसके बाद से थाने में कार्यरत ऑन ड्यूटी एस आई त्वरित कार्रवाई करते हुए हर हद से बच्चे को बरामद कर लिया है बच्चा उसकी मां को सौंप दिया गया है.

इस घटना में उसी गांव के रहने वाले छोटी नाम की नर्स जो किसी निजी अस्पताल में कार्यरत है की भूमिका सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार छोटी ने ही खुशबू देवी को यह कहा कि जब तक आपका ब्लड चढ़ा रह है तब तक मैं बच्चे को रखती हूं और अहले सुबह बच्चे को लेकर फरार हो गई. नर्स की पहचान हो गई है पुलिस नर्स की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है. हालांकि इस दौरान पैसे के लेन-देन का मामला भी सामने आ रहा है जो नर्स की गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा हो पाएगा.