शिक्षक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा हुआ दर्ज

बिकास प्रसाद शाह  |   Updated On : August 04, 2019 03:50:33 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो।

रांची:  

दुमका में शर्मशार करने की घटना सामने आयी है. गुरु और शिष्य के रिश्ते को गुरु ने तार-तार कर दिया. दुमका पुलिस ने आवेदिका की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुट गई है. दरअसल यह मामला रानेश्वर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाली एक इंटर की छात्रा का है.

यह भी पढ़ें- सुल्तानपुर: प्रधानपति की बदमाशों ने गोलियों से भूनकर की हत्या

पीड़ित छात्रा ने नगर थाना दुमका में पुलिस को शिकायत की है कि रानेश्वर कॉलेज के प्रोफेसर शिक्षक गोपाल मंडल के कहने पर शनिवार को अंग्रेजी विषय के टेस्ट देने के लिए उनके आवास मजिस्ट्रेट कॉलोनी गई थी. उस वक्त आरोपी शिक्षक के घर में कोई नहीं था. कमरे में छात्रा को अकेला पाकर शिक्षक ने पहले पीड़िता से कहा कि शुक्रवार को दिये गए टेस्ट परीक्षा में कम नंबर मिले हैं.

यह भी पढ़ें- ईद-उल-अजहा: कुर्बानी को लेकर मौलाना ने जारी किए ये निर्देश

ऐसा कहकर अपने कमरे को बंद कर दुष्कर्म की नियत से छेड़खानी करने लगा. साथ ही आरोपी शिक्षक ने धमकी दी कि अगर इस घटना को लेकर अपना मुंह खोला तो उसे और उसके पति को जान से हाथ धोना पड़ेगा. पीड़िता ने किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकल कर आरोपी शिक्षक के विरुद्ध नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी.

यह भी पढ़ें- राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने की खुशी मनाने पर दिया 'तलाक' 

इधर पीड़िता की घटना की जानकारी होते ही काफी संख्या में लोग थाने पर पहुँच कर न्याय की मांग कर रहे थे. इधर आरोपी शिक्षक ने मामला को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि वह घर मे बच्चे को कोचिंग कराते हैं. पीड़िता भी कोचिंग करने आयी थी. उसे जानबूझकर फंसाया जा रहा है. इधर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

First Published: Aug 04, 2019 03:50:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो