logo-image

स्टार प्रचारकों की सूची से हटा प्रियंका वाड्रा का नाम, BJP ने लगाया यह आरोप

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट से प्रियंका गांधी का नाम गायब है. बीजेपी ने तंज कसते हुए इसे कांग्रेस की आपसी खींचतान बताया है.

Updated on: 14 Nov 2019, 06:59 PM

रांची:

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए रस्साकशी तेज हो गई है. हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव लड़ने के तरीकों के कारण विरोध का सामना कर रही कांग्रेस ने झारखंड चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मनमोहन सिंह समेत 50 लोगों का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है. हैरानी की बात है कि इस लिस्ट में प्रियंका वाड्रा का नाम शामिल नहीं है. बीजेपी ने इसे चुनावी मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.  

बीजेपी ने राज्य विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम न होने पर तंज कसते हुए कहा है कि यह साबित करता है कि कांग्रेस के प्रथम परिवार में खींचतान चरम पर है और कांग्रेस ने भी अंततः स्वीकार कर लिया है कि गांधी परिवार का जनता के बीच आकर्षण समाप्त हो गया है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने आज कहा कि कांग्रेस ने झारखंड में अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है, उससे कांग्रेस की राष्ट्रीय महामंत्री प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम गायब है.

यह भी पढ़ेंः Jharkhand Poll : ताल ठोक रहा महागठबंधन, राजग में बिखराव

उन्होंने आरोप लगाया, “कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व भी समझता है कि रॉबर्ट वाड्रा के ऊपर जो मुकदमे चल रहे हैं, उनमें कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. इसलिए उन्होंने अभी से प्रियंका गांधी वाड्रा से किनारा बनाना शुरू कर दिया है.” उन्होंने कहा कि इससे यह भी पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी के प्रथम परिवार में आपसी खींचतान जारी है और गांधी परिवार में सब कुछ ठीक नहीं है. प्रतुल ने कहा कि इससे यह स्पष्ट हो गया है कि प्रियंका गांधी वाड्रा का अब जनता के बीच में कोई जनाधार नहीं बचा है.