BREAKING NEWS
  • हाथियों से खेती को बचाने के लिए किसानों ने खोजा अच्छा तरीका, किया ऐसा काम- Read More »
  • एक बार फिर से नोएडा में होगी 'राहगीरी', इस बार ऐसे होगी मस्ती- Read More »
  • Gold Silver Rate Today 20 Sep: सोने-चांदी में सीमित दायरे का कारोबार, मौजूदा भाव पर कैसे करें ट्रेड, जानें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स- Read More »

नक्सलियों ने BDO को लिखा धमकी भरा खत, कहा- 5 लाख दो नहीं तो पूरे परिवार को उड़ा देंगे

संतोष कुमार  |   Updated On : August 19, 2019 12:54:37 PM
नक्सलियों ने लिखी धमकी भरी चिट्ठी

नक्सलियों ने लिखी धमकी भरी चिट्ठी

रांची/जमशेदपुर:  

झारखंड के जमशेदपुर के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र मुसाबनी और गुड़ाबांधा में एक बार फिर नक्सलियों की धमक शुरू हो गई है. ताजा मामला मुसाबनी का है, जहां मुसाबनी के वीडीओ (B.D.O) सह सीओ संतोष गुप्ता से नक्सलियों ने हर महीने 5 लाख रुपए वसूली की मांग की है. इतना ही नहीं नक्सलियों ने पत्र में साफ शब्दों में लिखा कि अगर समय पर रुपए नहीं दिया तो इसका परिणाम भुगतना होगा. वैसे नक्सलियों ने डाक के माध्यम से यह पत्र भेजा है.

आपको बता दें कि नक्सलियों ने 5 लाख रुपए देने की जगह भी मुकर्रर की है. अपने पत्र में साफ शब्दों में लिखा है कि 5 लाख रुपए की राशि मोहला पंचायत के दोलमाकोचा  के तेंदू गाछ के नीचे पैसा रख देना अगर समय पर पैसा नहीं दिया तो पूरे परिवार को उड़ा देंगे.

यह भी पढ़ें- झारखंड : लायंस क्लब ने कुओं में ब्लीचिंग पावडर डालने का कार्य किया प्रारंभ

इतना ही नहीं पत्र में यह भी लिखा है कि तुम धोखा मत देना नहीं तो मेरा आदमी ब्लॉक ऑफिस में रहता है और तुम्हारी हर गतिविधि हमको पता चल रही है. उधर नक्सलियों के इस पत्र के बाद  बीडीओ अधिकारी अब दहशत में हैं. वैसे इसकी जानकारी बीडीओ ने जिला प्रशासन को दे दी है. वहीं बीडीओ  ने साफ कर दिया है कि अब हम बिना सुरक्षा के कार्यालय नहीं जाएंगे.

First Published: Aug 19, 2019 10:58:01 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो