logo-image

झारखंड में फिर हुई मॉब लिंचिंग, दो महिलाओं समेत चार लोगों को पीट-पीट कर मार डाला

देश में भीड़ की हिंसा रुकने का नाम नहीं दे रही है. ताजा मामला झारखंड के गुमला का है. जहां 2 महिलाओं को डायन बता कर चार लोगों की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 21 Jul 2019, 02:14 PM

highlights

  • डायन बता कर महिलाओं को पीटा गया
  • चारो सो रहे थे तब हुआ हमला
  • 12 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज हुआ है

नई दिल्ली:

देश में भीड़ की हिंसा रुकने का नाम नहीं दे रही है. ताजा मामला झारखंड के गुमला का है. जहां 2 महिलाओं को डायन बता कर चार लोगों की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई. हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

बताया जा रहा है कि चारो लोग सो ही रहे थे तभी शिकारी गांव में लोगों ने उन्हें लाठी डंडे से पीटना शुरु कर दिया था. इस मॉब लिंचिंग में 12 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. घटना सुबह 3 बजे अंजाम दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- लगता है बिजली विभाग ने पूरे हापुड़ के 6 महीने का बिल सिर्फ शमीम को भेज दिया

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जून में ही 24 साल के तबरेज अंसारी को चोरी के आरोप में पीट-पीट कर मार दिया गया था. तबरेज की हत्या खरसावां जिले के घातकीडीह में हुई थी. तबरेज को पहले बिजली के पोल से बाधां गया और पीटा गया. बताया जा रहा है कि तबरेज से धार्मिक नारे भी लगवाए गए.

यह भी पढ़ें- लखनऊ: पुलिस मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के 3 बदमाश घायल, दो सिपाहियों का लगी गोली

इससे पहले मई 2019 में गुमला जिले में ही भीड़ ने चार लोगों की जमकर पिटाई की थी. चारों पर आरोप था कि वह गोवंश का मांस काट रहे थे. भीड़ ने उन्हें इतना पीटा कि एक व्यक्ति की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. वहीं मार्च में भी झारखंड के पलामू में भीड़ ने वकील खान और दानिश खान नाम के दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गी थी.