लड़कों ने नाबालिग को किया अगवा, 4 दिनों तक करते रहे घटिया काम

News State Bureau  |   Updated On : January 30, 2020 03:48:49 PM
लड़कों ने नाबालिग को किया अगवा, 4 दिनों तक करते रहे घटिया काम

लड़कों ने नाबालिग को किया अगवा (Photo Credit : File Photo )

गढ़वा:  

झारखंड में एक परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें पुलिस की लापरवाही भी साफ देखी जा सकती है. झारखंड के गढ़वा जिले के रंका थानाक्षेत्र में गांव के ही कुछ युवकों ने एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) को अगवा (Kidnap) कर उसके साथ 4 दिन तक मारपीट और दरिंदगी की गई. लेकिन हद तो तब हो गई, जब पीड़िता थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराना चाही, तो थानेदार ने दूसरे थाने का मामला बताकर प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद बुधवार को पीड़िता ने अपनी मां के साथ सीडब्ल्यूसी (CWC) कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

पीड़िता ने बताया कि तीन महीना पहले गांव के युवक ने उसका अपहरण कर बीस दिनों तक उसे छत्तीसगढ़ के किसी इलाके में रखा. इस दौरान उसके साथ मारपीट और दुष्कर्म किया. बाद उसे गांव लाकर छोड़ दिया. जिसके बाद उसने रंका थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: थर्मल स्कैनर कैसे करते हैं कोरोनावायरस की पहचान

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस बीच आरोपी के दोस्तों ने उसपर मामला उठाने को लेकर दबाव बनाना शुरू किया. लेकिन वह नहीं मानी.

यह भी पढ़ें: BJP अध्यक्ष से मिले तीर्थ पुरोहित, देवस्थानम एक्ट वापस लेने की हुई मांग

पीड़िता के मुताबिक बीते 22 जनवरी को आरोपी के दोस्तों ने उसका फिर से अपहरण कर लिया. और पलामू के किसी स्थान पर रखकर चार दिनों तक मारपीट और दुष्कर्म किया. फिर 26 जनवरी को गांव लाकर छोड़ दिया. एक बार फिर जब वह रंका थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराना चाही, तो पुलिस ने नई प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार करते हुए इसे चैनपुर थाने का मामला बताकर टाल दिया.

First Published: Jan 30, 2020 03:48:50 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो