पुलिस को चकमा देकर भागा यौन शोषण का आरोपी BJP विधायक, घर पर पड़ी थी रेड

News State Bureau  |   Updated On : February 19, 2020 12:34:12 PM
पुलिस को चकमा देकर भागा यौन शोषण का आरोपी BJP विधायक, घर पर पड़ी थी रेड

पुलिस को चकमा देकर भागा यौन शोषण का आरोपी BJP MLA, घर पर पड़ी थी रेड (Photo Credit : फाइल फोटो )

धनबाद:  

झारखंड (Jharkhand) के बाघमारा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. भूमि अधिग्रहण, आर्म्स एक्ट और यौन शोषण के मामलों को लेकर पुलिस ने आज बीजेपी विधायक के धनबाद (Dhanbad) स्थित आवास पर छापा मारा है. इस दौरान पुलिस ने उनके 4 समर्थकों को हिरासत में ले लिया. हालांकि विधायक मौके से भागने में सफल रहे. लेकिन उनकी गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः बाबूलाल मरांडी की 'घर वापसी' में इस तरह सफल हुए अमित शाह!

ढुल्लू महतो बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक हैं. उनको स्थानीय लोगों का बड़ा जनसमर्थन मिला हुआ है. ढुल्लू महतो पर भूमि अधिग्रहण और आर्म्स एक्ट जैसे मामले दर्ज हैं. इसके अलावा उन पर पार्टी की ही एक महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश के आरोप लगे थे. आज इसी मामले में विधायक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जिले के चिटाही स्थित उनके आवास पर छापेमारी करने पहुंची. मगर अपने समर्थकों के सपोर्ट से विधायक पुलिस को चकमा देकर पिछले दरवाजे से भाग निकले.

यह भी पढ़ेंः 7 आदिवासियों की हत्या पर अमित शाह ने हेमंत सोरेन सरकार को घेरा, दी यह चेतावनी

हालांकि पुलिस की कार्रवाई से वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए. विधायक के आवास पर सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए. इसके बाद पुलिस ने विधायक के 4 समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया, इनमें भाजयुमो के कतरास मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र गुप्ता, अजय गोराई, बिट्टू सिंह और डंपी मंडल शामिल हैं. धनबाद के एसएसपी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि विधायक वह भागने में सफल रहे. उसके 4 समर्थक गिरफ्तार कर लिए गए हैं. विधायक को गिरफ्तार करने के लिए कई स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं.

First Published: Feb 19, 2020 11:57:42 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो