logo-image

देर रात NH75 पर हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की गई जान, पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार हादसा उस वक्त हुआ जब रांची-डालटनगंज रोड पर बकोरिया गांव के समीप एक स्कार्पियो की सड़क पर खड़े एक ट्रैक्टर की ट्राली से टक्कर हो गई.

Updated on: 22 Oct 2019, 12:02 PM

Ranchi:

झारखंड के पलामू जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर दिखाई दिया है. पलामू जिले में NH75 पर सोमवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार हादसा उस वक्त हुआ जब रांची-डालटनगंज रोड पर बकोरिया गांव के समीप एक स्कार्पियो की सड़क पर खड़े एक ट्रैक्टर की ट्राली से टक्कर हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मनिका थाना क्षेत्र बरवईया गांव निवासी गुलाम सरवर की गर्भवती पत्नी रुखसाना बीबी को स्कॉर्पियो से नवजीवन अस्पताल तुम्बागड़ा सतबरवा लाया जा रहा था.

यह भी पढ़ें- बिहार : राजग के रणनीतिकारों को 'सीट फार्मूला' भी होगा सुलझाना!

अस्पताल आने के क्रम में स्कार्पियो ने बकोरिया के समीप भोला प्रसाद के खड़े ट्रैक्टर की ट्रॉली में टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में गर्भवती रुखसाना बीबी, उसकी बड़ी गोतनी हमीदा बीबी व साथ आ रहीं दाई अलकरिया देवी की मौत हो गई. गुलाम सरवर तथा मासूम अंसारी इस हादसे में घायल हो गए.

घायलों का इलाज नवजीवन अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल मेदिनीनगर भेज दिया है साथ ही घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.