युवती को घर में अकेला देख किया सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 17, 2019 03:56:05 PM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

झारखंड के जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि सोमवार रात युवती अपने घर पर थी जहां से कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के युवकों ने पहले युवती का अपहरण किया उसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस कृत को करने बाद आरोपियों ने युवती को बेसुध अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. इधर युवती के परिजन पूरी रात उसे ढूंढते रहे.

यह भी पढ़ें- बच्चों को लेकर जा रहा ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर कुएं में गिरा

अंत में मंगलवार सुबह युवती सोनारी टावर के पास बेसुध अवस्था में पाई गई. इधर घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं सोनारी थाना पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और पीड़ित युवती को रेस्क्यू कर एमजीएम अस्पताल भिजवाया. जानकारी के अनुसार सभी आरोपी फरार हैं जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

हालांकि महिला को मेडिकल कराने लेकर पहुंची महिला पुलिसकर्मियों ने मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. इधर जमशेदपुर सिटी एसपी एवं तमाम पुलिस पदाधिकारी युवती से पूछताछ के बाद मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में रोष व्याप्त है. लोगों का कहना है कि जमशेदपुर शहर में अब कोई भी सुरक्षित नहीं रह गया है. जहां हत्या, लूट, छिनतई और दुष्कर्म जैसी घटना आम हो गई है.

First Published: Sep 17, 2019 03:56:05 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो