झारखंड : कार चालक ने गाय को मारी टक्कर, नाराज ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को पीटा

Bikash Prasad Sah  |   Updated On : July 18, 2019 10:50:45 AM
टक्कर से घायल हुई गाय

टक्कर से घायल हुई गाय (Photo Credit : )

ख़ास बातें

ग्रामीणों ने मसानजोड़ थाना प्रभारी की जमकर पिटाई कर दी है.
कार चालक ने गाय को मारी थी टक्कर.
चालक से ग्रामीणों ने 35 हजार की मांग की थी.

Ranchi/Dumka:  

झारखंड के दुमका जिले के मसानजोड़ थाना क्षेत्र के बागनल गांव मे ग्रामीणों ने कानून को अपने हाथ मे लेकर मसानजोड़ थाना प्रभारी की जमकर पिटाई कर दी है. दरसअल सिउड़ी से दुमका जा रही एक कार ने मसानजोड़ थाना छेत्र बागनल गांव में एक गाय को टक्कर मार दी जिसमें गाय गंभीर रूप से गायल हो गई. इसके बाद ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़ लिया और घायल गाय के उपचार के लिए कार चालक से 35 हजार की मांग की और कहा रुपए देने पर ही कार को छोड़ा जाएगा. ग्रामीण आपस में इसी बात को लेकर बैठक कर रहे थे तभी किसी ने पुलिस को घटने की सूचना दी.

पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच मामले का संज्ञान लिया. मसानजोड़ थाना प्रभारी डी बी सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को ऐसा करने से मना किया और कार चालक को ग्रामीणो के चंगुल से छुड़ा कर ले जाने का प्रयास करने लगे. इसी बात को लेकर ग्रामीण उग्र हो गए और थाना प्रभारी को जमकर पीटना शुरू कर दिया. इसके साथ ही ग्रामीणों ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाया कि उन्होंने पैसा लेकर कार चालक को छोड़ा.

यह भी पढ़ें : बिहार : बाढ़ से शहर को बचाने के लिए बनाया गया स्लुइस गेट ही बना जलप्रलय का मुख्य कारण

 इसके बाद दुमका के पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुये दो पुलिस पदाधिकारी को मामले की जांच हेतु घटना स्थल पर भेजा. उन्होने कहा है कि जिसकी गलती होगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गाड़ी को कब्जे मे लेकर चालक को हिरासत मे ले लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published: Jul 18, 2019 10:38:27 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो