logo-image

पार्क में मिली युवक-युवती की लाश, पुलिस घटना की कर रही जांच

सुबह पार्क में आए राहगीरों ने लाश को देखा और पुलिस को सूचना दी.

Updated on: 30 Oct 2019, 01:30 PM

highlights

  • जमशेदपुर में मिली युवक और युवती की लाश. 
  • मृत लड़की के हाथ में पिस्टल रखा हुआ मिला है.
  • पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है.

जमशेदपुर:

जमशेदपुर (Jasmshedpur) में एक युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शुरुआती छानबीन में दोनों के खुदकुशी (Suicide) करने का मामला सामने आया है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने खुद को गोली मार ली होगी. दोनों के शव रेलवे पार्क (Railway Park) से बरामद किये गये हैं. बता दें कि मृत लड़की के हाथ में पिस्टल रखा हुआ मिला है.

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी (DSP) और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन (Investigation) में जुट गए हैं. मामला जुगसलाई थाना क्षेत्र में टाटा पिगमेंट गेट के पास रेलवे का पार्क है.

यह भी पढ़ें: Road Accident: बिहार में भयंकर सड़क दुर्घटना में गई 4 बाइक सवारों की जान

पुलिस के मुताबिक, शव के पास से तीन जिंदा कारतूस भी मिले हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि जब वे पार्क में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे, तभी उनकी नजर शवों पर पड़ी. जिसके बाद पुलिस को घटना सूचना दी गई. पुलिस तुरंत वहां पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. मृतक युवक की पहचान सुरेश उपाध्याय के रूप में हुई. वह बागबेड़ा लाल बिल्डिंग का रहने वाला था. वही मृतक युवती की पहचान नहीं हो पाई.

यह भी पढ़ें: गिरिराज सिंह ने अचानक किया अस्पताल का दौरा, अधिकारियों में मचा हड़कंप

सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट ने बताया कि सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है. देखने से मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है.