झारखंड के दिवस कुमार आज रात इंडियन आइडल के शो पर बिखेरेंगे अपनी आवाज का जादू

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : October 19, 2019 12:46:14 PM
झारखंड के रामगढ़ से हैं दिवस

झारखंड के रामगढ़ से हैं दिवस (Photo Credit : @SonyTV )

Ranchi:  

सच्ची लगन हो तो इंसान क्या कुछ नहीं हासिल कर सकता है. इस बात को एक बार फिर से साबित कर दिखाया है झारखंड के रामगढ़ के दुलमी प्रखंड क्षेत्र के सुदूरवर्ती बयांग गांव के दिवस कुमार नायक ने. सोनी टीवी पर जाने माने सिगिंग रियेलिटी शो 'इंडियन आइडल' के सीजन 11 के मंच पर आज यानी 19 अक्तूबर को रात आठ बजे दिवस अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे. बीते दिनों उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसे सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किया गया था.

शेयर किए गए वीडियो में दिवस बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर का मशहूर सूफी गीत 'सैंया' गाते नजर आ रहे हैं. उनकी गायकी से शो के जज अनु मलिक काफी प्रभावित नजर आये और उन्‍होंने उनकी तारीफ भी की.

यह भी पढ़ें- बिहार : 5 विधानसभा सीटों और 1 लोकसभा सीट पर आज से थम जाएगा चुनाव प्रचार

अनु मलिक ने दिवस की गायिकी की तारीफ करते हुए कहा कि, 'तुम रियल में 'इंडियन आइडल' हो. दिवस तुम्‍हारा दिवस आ गया.' वहीं शो के दूसरे जज नेहा कक्‍कड़ और विशाल ददलानी भी उनकी गायकी से इंप्रेस दिखे. इस वीडियो में दिवस अपने बारे में बताते हुए कहते हैं कि वह कैंटीन में बरतन धोने का काम करते हैं.' दिवस बताते हैं उन्‍होंने अपने माता-पिता को नहीं बताया है कि वह बरतन धोने का काम करते हैं. उधर इसकी कामयाबी से क्षेत्र के लोगों में हर्ष का माहौल है.

First Published: Oct 19, 2019 12:43:16 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो