logo-image

झारखंड के रामगढ़ कैंट पहुंचे सेना अध्यक्ष विपिन रावत, 370 पर कही यह बात

निशान परेड के दौरान इसमें 6 सैन्य दल ने हिस्सा लिया. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कश्मीर की ताजा स्थित पर कहा कश्मीर में सुधार हुआ है और होता जा रहा है.

Updated on: 26 Sep 2019, 11:36 AM

Ranchi/ramgarh:

झारखंड के रामगढ़ कैंट में आज राष्ट्रपति निशान प्रस्तुति परेड का आयोजन किया गया. दरअसल आज वहां भारतीय थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत द्वारा पंजाब रेजीमेंट की दो युवा बटालियन 29 पंजाब और 30 पंजाब को निशान प्रदान कर सम्मानित किया गया. निशान परेड के दौरान इसमें 6 सैन्य दल ने हिस्सा लिया. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कश्मीर की ताजा स्थित पर कहा कश्मीर में सुधार हुआ है और होता जा रहा है.

यह भी पढेें- उत्तराखंड क्रिकेट प्रेमियों के लिए निराशाभरी खबर, अफगानिस्तान की टीम छोड़ेगी अपना होम ग्राउंड

जनरल बिपिन रावत ने कहा कि जब से आर्टिकल 35 और 370 को हटाया गया ही तब से शान्ति है. हां कुछ वहां के आवाम को असुविधा हो रही है लेकिन हमने अपनी सेना वहां पर तैनात कर रखी है. सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं इसलिए कि वहां के लोगों को तकलीफ ना हो, आतंकवादी गतिविधियां लगातार 30 सालों से चली आ रहीं थीं. वहीं दूसरी ओर हम इस बात की निंदा करते हैं कि जो खबरें आ रही हैं कि कर्फ्यू है लोगों की दिनचर्या सही से नहीं हो रही है. पीछे से सारी कार्यवाही चल रही है झेलम नदी में नाव चल रही है वोट चल रही है लोग नदियों से रेत निकाल रहे हैं फिर वहां कर्फ्यू कैसे हैं सारा वहां सामान्य है.