BREAKING NEWS
  • 17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह- Read More »

झारखंड के लिए ऐतिहासिक होगा 12 सितंबर : बीजेपी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 02:39:52 PM
रघुवर दास(फाइल फोटो)

रघुवर दास(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

झारखंड प्रदेश बीजेपी ने बुध‍वार को यहां दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का झारखंड के प्रति बेहद लगाव है और यही कारण है कि उन्होंने देश की कई बड़ी योजनाओं का शुभारंभ यहां की भूमि से किया. पार्टी ने यह भी दावा किया कि कई बड़ी योजनाओं के शुभारंभ के चलते 12 सितंबर का दिन राज्य के लिए ऐतिहासिक होगा. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य आगमन की पूर्व संध्या पर आज कहा की 12 सितंबर का दिन झारखंड के लिए ऐतिहासिक होगा.

इस दिन न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य की सबसे बड़ी पंचायत के भवन को राज्य की जनता को समर्पित करेंगे बल्कि संथाल परगना में बंदरगाह की शुरुआत भी करेंगे. इससे दशकों से उपेक्षित संथाल में व्यापार और तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.

यह भी पढ़ें- हो जाइए तैयार, बिहार परिवहन विभाग में 804 पदों पर जल्द शुरू होंगी भर्तियां

शाहदेव ने कहा कि ’प्रधानमंत्री रहते हुए 10 वर्षों के अपने शासनकाल में मनमोहन सिंह सिर्फ एक बार झारखंड आए थे जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ 5 वर्ष और 100 दिनों में एक दर्जन बार झारखंड आ चुके हैं जो प्रधानमंत्री के झारखंड के प्रति असीम अनुराग को परिलक्षित करता है.

उन्होंने कहा कि इन्हीं 5 वर्ष और 100 दिनों में राहुल गांधी सिर्फ तीन बार झारखंड आए हैं. इससे स्पष्ट है की कांग्रेस की प्राथमिकता सूची में झारखंड बहुत नीचे है और उसे यहां की जनता से कोई लगाव नहीं है. प्रतुल ने कहा कि इससे पूर्व भी प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत जैसी दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य बीमा योजना की शुरुआत झारखंड से करके इस प्रदेश की जनता के प्रति अपना स्नेह दिखा चुके हैं .

First Published: Sep 12, 2019 02:39:52 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो