झारखंड के पूर्व CM हेमंत सोरेन ने लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात, राजनीतिक चर्चाएं हुई तेज

News State bureau  |   Updated On : August 11, 2019 08:05:46 AM
हेमंत सोरेन ने लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात (फाइल फोटो)

हेमंत सोरेन ने लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से शनिवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मुलाकात की. वो अपने जन्मदिन के मौके पर आरजेडी सुप्रीमो से आशीर्वाद लेने रिम्स के पेइंग वॉर्ड पहुंचे थे. वहीं आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष ने उनको 'लालू लालटेन' भेंट किया. बताया जा रहा है कि ये सिर्फ एक औपचारिक मुलाकात नहीं थी बल्कि आने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर थी. बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से हेमंत सोरेन के अलावा, बिहार के दरभंगा ग्रामीण के विधायक ललित यादव ने भी मुलाकात की.

ये भी पढ़ें: चारा घोटाला में नया खुलासा- भैंसों के सींगों पर खर्च किए गए 16 लाख रुपए

बताया जा रहा है कि झारखंड आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह ने आगामी विधानसभा को देखते हुए महागठबंधन को मजबूती देने को लेकर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. 

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 'लालू प्रसाद हमेशा कुछ अलग करते हैं और उसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने भी 'लालू लालटेन' बनवाई है, जो रांची की कुछ दुकानों में भी मिलेगी और लालू के शुभचिंतक और प्रशंसक उसे खरीद सकेंगे. लालटेन के अंदर एक एलईडी लगी हुई है, जो घर को रौशन तो करेगी ही वहीं दूसरी ओर आंधी और तूफान के दौरान भी उसका प्रकाश मिलता रहेगा.'

वहीं झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के खिलाफ चुनावी गोलबंदी को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा और अन्‍य विपक्षी दलों की अब तक कोई राय नहीं बन सकी है. ऐसे में संभवाना जताई जा रही है कि हेमंत सोरेन ने लालू प्रसाद यादव से इसी सिलसिले में मुलाकात की हो.

First Published: Aug 11, 2019 07:50:06 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो