logo-image

रफ्तार का कहर : बस के इंतजार में खड़े परिवार ने पलक झपकते खोईं 4 जिंदगियां

जबकि दो बच्चों सहित एक मां घायल है. घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया है.

Updated on: 05 Oct 2019, 03:15 PM

Ranchi/Dumka:

झारखंड के दुमका में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक टाटा मैजिक ने चार लोगों  को टक्कर मार मौत के घाट उतार दिया. जबकि दो बच्चों सहित एक मां घायल है. घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया है. दुमका के डीएसपी संतोष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि जामताड़ा मार्ग पर  मसलिया थाना क्षेत्र के जामजोडी मोड़ के समीप यात्री बस का इंतजार कर रहे एक ही परिवार के लोग हादसे का शिकार हुए हैं.

अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि जिस वक्त परिवार बस का इंतजार कर रहा था उसी समय जामताड़ा की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार टाटा मैजिक ने उन्हें कुचल दिया जिससे मौके पर पति पत्नी सहित चार लोगों की मौत हो गई. जबकि मां सहित दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये.

यह भी पढ़ें- देखते ही देखते नदी में डूब गई बीजेपी सांसद की नाव, Video हो रहा Viral

मरने वालों में धनेश्वर मरांडी और उसकी पत्नी होपनी सोरेन, गायना मुर्मू, और रतई मुर्मू शामिल हैं. जबकि गायना की पत्नी नूनी सोरेन, सुशील मुर्मू और सुमिता मुर्मू उनके बच्चे बताये जा रहे है जो आगोजोरी गांव के बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक ये परिवार अपने संबंधी रतई मुर्मू के जामजोडी स्थित घर आये थे और ये परिवार लौटने के लिए वापस आगोजोरी गांव जा रहे थे. इसी दौरान यह दुःखद घटना घट गई. पुलिस ने टाटा मैजिक को जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया है. वाहन जमशेदपुर से सामान  लेकर दुमका आ रहा था.