logo-image

जम्मू-कश्मीर: आतंकी ने दो सेब विक्रेता को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

जम्मू-कश्मीर: आतंकी ने दो सेब विक्रेता को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

Updated on: 16 Oct 2019, 09:15 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी ने दो सेब विक्रेता को गोली मार दी. एक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे का हालत गंभीर है. दोनों सेब विक्रेता पंजाब के रहने वाले हैं. आतंकी ने शोपियां के ट्रेंज में बुधवार को करीब साढ़े 7 बजे गोली मार दी. दोनों सेब व्यापारी का नाम चरणजीत सिंह और संजीव है. चरणजीत सिंह की मौत हो गई. वहीं संजीव गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसकी हालत क्रिटिकल बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- देश को दहलाने की साजिश नाकाम, असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने हथियार तस्कर को पकड़ा 

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान परस्ती आतंकवाद बौखला गया है. जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए आतंकी पूरी कोशिश कर रहा है. इससे पहले एक ट्रक पर गोली बरसाकर एक चालक को मौत के घाट उतार दिया था. इससे जम्मू-कश्मीर में काफी खलबली मच गई थी. आतंकवाद कश्मीर के लोगों को हथियार के बल पर डरा रहा है. लेकिन भारतीय सेना उसके किसी भी मंसूबे को नाकाम कर देगी.

यह भी पढ़ें- Ayodhya Case Hearing : 40 दिन चली सुनवाई में मुस्लिम पक्ष की 14 मुख्य दलीलें

वहीं इससे पहले जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली थी. अनंतनाग के पजलपोरा में घंटों चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था. ये तीनों आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन के सदस्य बताए जा रहे थे. इनमें हिजबुल मुजाहिद्दी का कमांडर नासिर चद्रु भी शामिल थे. जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ सुबह 6 बजे से शुरू हुई थी. 

यह भी देखें- Maharashtra Assembly Election 2019: महाराष्ट्र चुनाव की रैली में दिखा मोदी का दम, देखें बेहतरीन तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं जिस के बाद सेना और सीआरपीएफ ने मिलकर आतंकियों के खिलाफ ये ऑपरेशन चलाया. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी जिसमें 2 आतंकी ढेर हो गए थे. इनमे से एक आतंकी जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य बताया जा रहा था.