logo-image

बीजेपी नेता चंद्रकांत शर्मा और उनके PSO के कातिल आतंकी गिरफ्तार

जिन 3 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें निसार अहमद शेख नाम का आतंकी मर्डर की साजिश में शामिल था और बीजेपी नेता अनिल परिहार की हत्‍या के दौरान भी वहां मौजूद था.

Updated on: 23 Sep 2019, 03:05 PM

नई दिल्‍ली:

सुरक्षाबलों ने हिज्‍बुल मुजाहिद्दीन के 3 आतंकवादियों को किश्‍तवाड़ से गिरफ्तार कर लिया है. इन आतंकियों पर बीजेपी नेता चंद्रकांत शर्मा और उनके पीएसओ के मर्डर का आरोप था. जिन 3 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें निसार अहमद शेख नाम का आतंकी मर्डर की साजिश में शामिल था और बीजेपी नेता अनिल परिहार की हत्‍या के दौरान भी वहां मौजूद था.

बता दें कि 14 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को आरएसएस (RSS) नेता चंद्रकांत शर्मा (Chandrakant Sharma) को संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मार दी थी. हमले के बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया था और सुरक्षा बलों ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था पर आतंकवादी नहीं पकड़े जा सके थे. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, चंद्रकांत शर्मा किश्तवाड़ जिला अस्पताल में चिकित्सा सहायक के रूप में काम करते थे.

यह भी पढ़ें : मिलिशिया सेना के दम पर भारत से मुकाबला करेगी ISI, दाऊद इब्राहिम को मिला हथियार सप्‍लाई का ठेका

वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से भी जुड़े हुए थे. इसी दौरान आतंकी वहां पहुंचे और उन पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें चंद्रकांत और उनके गार्ड की जान चली गई. आरएसएस नेता का पीएसओ (PSO) जम्मू-कश्मीर पुलिस का सिपाही था.