सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के जिला कमांडर हारुन हाफज को मार गिराया

News State Bureau  |   Updated On : January 15, 2020 02:07:28 PM
सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के जिला कमांडर हारुन हाफज को मार गिर

सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के जिला कमांडर हारुन हाफज को मार गिर (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्‍ली :  

जम्‍मू-कश्‍मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के जिला कमांडर हारुन हाफज को डोडा में हुए मुठभेड़ में मार गिराया है. सुरक्षाबलों को आतंकियों के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया. इस बीच आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया और अंत में हिजबुल मुजाहिद्दीन के जिला कमांडर हारुन हाफज को मार गिराया. 

Indian Army: District Commander of Hizbul Mujahideen, Harun Hafaz has been gunned down by security forces in an encounter in Doda. #JammuAndKashmir pic.twitter.com/qebm1CEL6Y

— ANI (@ANI) January 15, 2020

इससे पहले घाटी की इस साल की दूसरी मुठभेड़ में सोमवार को सुरक्षाबलों ने बडगाम में हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकी को मार गिराया था. उसके पास से ग्रेनेड और पिस्‍टल भी बरामद गिए गए थे. नए साल में अब तक छह दहशतगर्द मारे गए हैं.

यह भी पढ़ें : निर्भया केसः 22 जनवरी को संभव नहीं दोषियों को फांसी, दिल्ली सरकार ने कोर्ट में कहा

बडगाम जिले के चाडूरा इलाके के कुलतरा में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया था. एक मकान में छिपे आतंकियों ने पहले एक-एक कर चार ग्रेनेड दागे और फिर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया. पुलिस के अनुसार 30 जून, 2019 को आदिल बुगाम में मुठभेड़ के दौरान भाग निकला था.

यह भी पढ़ें : बदरपुर विधायक एनडी शर्मा का आप से इस्तीफा, कहा-मनीष सिसोदिया ने टिकट के लिए मांगे 10 करोड़

सुरक्षा बलों ने 12 जनवरी को हम्माद खान समेत तीन आतंकियों को मार गिराया था. वहीं सात जनवरी को दक्षिणी कश्मीर के अवंतीपोरा के चरसू में हिजबुल आतंकी शाहिद अहमद को ढेर कर दिया था.

First Published: Jan 15, 2020 01:07:44 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो