logo-image

जम्मू- कश्मीर: टेरर फंडिंग मामले में बारामूला जिले में 4 जगहों पर NIA की छापेमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने रविवार सुबह उत्तरी कश्मीर के बारामुला में टेरर फंडिंग मामले में छापेमारी की. जानकारी के मुताबिक, एनआईए (NIA) ने उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में 4 व्यापारियों के घर छापा मारा है.

Updated on: 28 Jul 2019, 10:12 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने रविवार सुबह उत्तरी कश्मीर के बारामुला में टेरर फंडिंग मामले में छापेमारी की. जानकारी के मुताबिक, एनआईए (NIA) ने उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में 4 व्यापारियों के घर छापा मारा है. सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस के साथ एनआईए ने यह छापेमारी की है. बता दें कि  हवाला नेटवर्क और पाकिस्तान से टेरर फंडिंग की साजिश में संलिप्त होने का शक में एनआईए पिछले कुछ दिनों से लगातार कश्मीर में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी एनआईए ने अधिकारियों ने एलओसी के पार व्यापार करने वाले दो व्यापारियों के परिसरों पर छापेमारी की थी. यह छापेमारी पुलवामा और श्रीनगर जिलों में की गई थी. पुलिस सूत्रों ने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के सहयोग से एनआईए अधिकारियों ने पुलवामा जिला के केलेर क्षेत्र में गुलाम अहमद वानी के घर पर छापेमारी की. सूत्रों के मुताबिक, प्रशासन द्वारा एलओसी पार व्यापार को 14 फरवरी 2019 को रद्द करने से पहले वानी इसमें शामिल था.