पाक आर्मी की वर्दी पहनकर आतंकवादी कश्मीर में कर रहे ये काम...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 10, 2019 04:52:45 PM
J&K DGP Dilbag Singh Pakistan sponsored militant pressuring people

J&K DGP Dilbag Singh Pakistan sponsored militant pressuring people (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP)दिलबाग सिंह ने कहा कि पाक प्रायोजित आतंकवादी संगठन कश्मीर में अशांति फैला रहे हैं. लोगों को भड़का रहे हैं. वहां की वाशिंदे पर दबाव डाल रहे हैं. विशेषकर लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिदीन लोगों पर दबाव डाल रहे हैं कि वे अपने दैनिक कामों को न करें. लोगों को घर से बाहर निकलने पर धमका रहे हैं. लोग दुकान खोल रहे हैं तो उसे धमकी दी जा रही है.

यह भी पढ़ें - गुजरात के SSG अस्पताल के शिशु विभाग में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर

वहीं डीजीपी ने कहा कि हमने यह सुनिश्चित किया है कि दुकानें संचालित हों, जहां भी लोग उन्हें खोलना चाहते हैं वहां खोलें. पेट्रोल पंप खुले हैं. लोगों को इस धमकी से डरने की जरूरत नहीं है. पुलिस लोगों को हरसंभव मदद मुहैया करा रही है. दिलबाग सिंह ने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद के साथ काम करने वाले एक समूह को कल सोपोर में गिरफ्तार किया गया था. वे विभिन्न स्थानों पर धमकी भरे पोस्टरों को चिपका रहे थे. वे लोग आतंकवादियों के सहयोगी थे. वे सोपोर के तीन स्थानीय आतंकवादियों की ओर से काम कर रहे थे.

यह भी पढ़ें -जेनेवा में पाकिस्तान ने माना जम्मू-कश्मीर को भारत का राज्य, शाह महमूद कुरैशी का कबूलनामा

जब से जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए को खत्म कर दिया है, तब से पाकिस्तान बौखला गया है. पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी संगठन अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं. कश्मीर में अशांति फैला रहे हैं. लोगों को धमका रहे हैं. धमकी भरे पोस्टर लगा रहे हैं. आतंकवादी के किसी भी मंसूबे को भारतीय सेना नाकाम कर देगी. उसके हर इरादे पर पानी फेर देगी. डीजीपी ने कहा कि आतंकवादी संगठन धमकी दे रहे हैं लेकिन कश्मीर में सबकुछ अच्छा है. कहीं अशांति नहीं है. लोगों को डरने की जरूरत नहीं है. 

First Published: Sep 10, 2019 04:44:56 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो