जम्मू-कश्मीर: आज से शुरू होगा सरकारी कार्यालयों में काम, नमाज के बाद मिल सकती है प्रतिबधों में ढील

News State Bureau  |   Updated On : August 16, 2019 08:34:31 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद राज्य अब धीरे-धीरे अमन बहाली की ओर लौट रहा है. ऐसे में अब बताया जा रहा है कि शुक्रवार से सरकारी ऑफिसों में काम शुरू हो जाएगा और पाबंदियों में ढील दी जाए या नहीं इस बात का फैसला जुमे की नमाज के बाद की स्थिति पर निर्भर करेगा. खबरों के मुताबिक गुरुवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के बाद कार्यालयों में सामान्य कामकाज बहाल के निर्देश दिए थे जिसके बाद आज से कामकाज दोबारा शुरू हो जाएगा. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि सरकार नमाज के दौरान स्थिति पर नजर रखेगी और फिर फैसला करेगी की आम लोगों के लिए प्रतिबंधों पर ढील दी जाए या नहीं.

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि

इससे पहले राज्यपाल मलिक ने कहा था कि सरकार की नीति आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं करने की है और सशस्त्र बलों की सतत कार्रवाई से आतंकवादियों ने हार मान ली है. मलिक ने कहा था कि आतंकवादियों की भर्ती और जुमे की नमाज के बाद पत्थराव की घटनाओं में भारी कमी आई है और अब इस तरह की घटनाएं बिल्कुल न के बराबर हो गई हैं.

यह भी पढ़ें: बौखलाए पाकिस्तान ने भारतीय राजनायिक को बुलाकर की सेना की शिकायत, पढ़ें पूरा मामला

वहीं जम्मू-कश्मीर प्रशासन के प्रधान सचिव रोहित कंसल ने बताया कि बुधवार को श्रीनगर सहित कश्मीर के विभिन्न हिस्सों में प्रतिबंधों में ढील दी गई. हालांकि,घाटी में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुछ प्रतिबंध जारी हैं।

First Published: Aug 16, 2019 08:34:31 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो