logo-image

मोदी कैबिनेट के पहले दिन जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर

आतंकवादियों ने मिदूरा ट्राल के सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला किए हैं, रुक-रुक कर हो रही है मुठभेड़

Updated on: 31 May 2019, 09:27 PM

highlights

  • सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
  • दो पुलिसकर्मी घायल
  • सेना ने की जवाबी कार्रवाई

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा ट्राल इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने मिदूरा ट्राल के सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड फेंके हैं. सीआरपीएफ के जवान ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हवाई फायरिंग की. इसके तुरंत बाद संयुक्तबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. वहीं दो से तीन आतंकियों के फंसे जाने का अनुमान लगाया जा रहा है. मुठभेड़ रुक-रुक कर हो रही है. 

जम्मू-कश्मीर के किश्तवार जिले के मारवाह इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. हुई मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी धायल हो गए. दोनों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. पुलिस और सेना क्षेत्र में आतंकियों को पकड़ने के लिए एरिया में छानबीन कर रही है. क्षेत्र में ANE के होने की जानकारी मिली थी, इसके लिए SOG की एक टीम को क्षेत्र में तैनात किया गया था. 31 मई को भी टीम अपनी ड्यूटी पर मौजूद थी.

फैजी ब्रिज के नजदीक अज्ञात आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की. पुलिसकर्मी इकबाल और आशिक को गली लग गई, जिससे वे घायल हो गए. दोनों को सुरक्षित जगह पर पहुंचा दिया गया है. सेना और पुलिस दोनों मिलकर आतंकियों को पकड़ने के लिए एरिया में छानबीन कर रही है.