जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में तीन आतंकवादी ढेर, नगरोटा इलाके में जारी मुठभेड़

News State Bureau  |   Updated On : January 31, 2020 09:35:18 AM
जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में तीन आतंकवादी ढेर, नगरोटा इलाके में जारी मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर में 3 आतंकी ढेर (Photo Credit : फोटो- ani )

नई दिल्ली:  

जम्मू के नगरोटा में एक टॉल प्लाजा पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए हैं जबिक एक पुलिस कर्मी के घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. दरअसल आतंकवादियों ने शुक्रवार सुबह 5 बजे नगरोटा इलाके में हमला बोल दिया था. आतंकियों ने बान पुलिस चेक पोस्‍ट पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ें: फर्रुखाबाद : सिरफिरे की पत्‍नी को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

आतंकियों के हमले के बाद जम्‍मू-श्रीनगर हाइवे को सुरक्षा कारणों से बंद कर दिया. प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि आतंकी ट्रक से आए थे. आते ही आतंकियों ने पुलिस चौकी को निशाना बनाना शुरू कर दिया. आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू होने के बाद सुरक्षाबलों ने मुस्‍तैदी से जवाब दिया. पूरे एरिया को सुरक्षाबलों ने घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वहीं उधमपुर के जिला विकास आयुक्त पियुष सिंगला का कहना है कि आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ को देखते हुए उधमपुर के सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है. वहीं इस मामले पर जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, ये आतंकवादी एक नव घुसपैठ समूह थे और श्रीनगर के रास्ते में थे. आशंका है उन्होंने कठुआ, हीरानगर सीमा से घुसपैठ की. फिलहास इस मामले में जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: CRPF DG बोले- पुलवामा हमले के बाद हमने रणनीति बदल ली, अब इस पर काम कर रहे हैं

वहीं जम्मू के IG मुकेश सिंह ने बताया कि आज करीब सुबह 5 बजे पुलिस ने एक ट्रक चेकिंग के लिए रोका. तभी ट्रक में छिपे आतंकियों ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी. इस हादसे में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. यहां अभी भी और चार आतंकी छिपे हो सकते हैं. इलाके को घेर लिया गया है और तलाश अभियान जारी है.

First Published: Jan 31, 2020 09:23:22 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो