BREAKING NEWS
  • Indian Railway: दिवाली और छठ के लिए नहीं मिला कन्फर्म टिकट तो घबराएं नहीं, इन नई ट्रेनों में करा सकते हैं रिजर्वेशन- Read More »
  • अकाल तख्त (Akal Takht) प्रमुख बोले- बैन हो आरएसएस मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) का बयान देशहित में नहीं- Read More »
  • बिहार : डेंगू के मरीजों को देखने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर दो युवकों ने फेंकी स्याही, देखें VIDEO- Read More »

राहुल गांधी की कश्मीर यात्रा पर सत्यपाल मलिक बोले- अभी यहां उनकी कोई जरूरत नहीं

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 24, 2019 06:57:07 PM
governor-satya-pal-malik-on-rahul-gandhi-said-there-is-no-need-for-him

governor-satya-pal-malik-on-rahul-gandhi-said-there-is-no-need-for-him (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी की कश्मीर यात्रा पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभी यहां उनकी कोई जरूरत नहीं है. उसकी जरूरत थी जब उनके सहयोगी कश्मीर मसले को लेकर संसद में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी कश्मीर में स्थिति को बढ़ाने के लिए यहां आना चाहते हैं. दिल्ली में राहुल गांधी ने जो झूठ बोला था उसी को दोहराना चाहते हैं. यह अच्छी बात नहीं है.

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी समेत विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से वापस भेजा गया

सत्यपाल मलिक ने कहा कि मैंने राहुल गांधी को सद्भावना से आमंत्रित किया था, लेकिन उन्होंने राजनीति करना शुरू कर दिया. यह इन लोगों द्वारा राजनीतिक कार्रवाई के अलावा कुछ नहीं था. पार्टियों को इन समय में राष्ट्रीय हित को ध्यान में रखना चाहिए. वहीं राहुल गांधी विपक्षी नेताओं के साथ श्रीनगर एयरपोर्ट से दिल्ली लौट चुके. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं राज्यपाल के न्यौता पर जम्मू-कश्मीर गया था. मैंने उनका निमंत्रण स्वीकार किया था. हम लोग वहां के लोगों के हालात के बारे में जानना चाहते थे. लेकिन हमें एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया गया.

यह भी पढ़ें - J & K दौरे पर गए राहुल गांधी समेत विपक्षी नेताओं को एयरपोर्ट से लौटाया गया वापस

राहुल गांधी ने यह भी आरोप लगाया कि मीडियाकर्मी और उनलोगों को गुमराह किया गया. इसके साथ ही कहा कि मीडिया के लोगों को मारा गया. इससे साफ है कि जम्मू-कश्मीर के हालात सामान्य नहीं हैं. वहीं राहुल गांधी के साथ गए गुलाम नबी आजाद ने कहा, 'हमें शहर में जाने नहीं दिया गया, लेकिन जम्मू-कश्मीर की स्थिति बेहद खराब है. हमारी उड़ान में मौजूद कश्मीर के यात्रियों से हमने जो कहानियां सुनीं, वे एक पत्थर दिल के आंखों में भी आंसू ला देंगे.

First Published: Aug 24, 2019 06:04:42 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो