BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

हर कश्मीरी राष्ट्र विरोधी नहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव (Ram Madhav) का बड़ा बयान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 05, 2019 11:45:59 AM
BJP के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव (Ram Madhav)

BJP के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव (Ram Madhav) (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव (Ram Madhav) का कहना है कि जम्मू और कश्मीर अब भारत का अभिन्न बन चुका है और यह राज्य अब किसी भी अन्य राज्य की ही तरह है. उनका कहना है कि लद्दाख के निवासी केंद्र सरकार के इस फैसले से काफी खुश हैं. लद्दाख के लोग काफी लंबे समय से चली आ रही मांग के पूरा हो जाने के बाद काफी आनंदित हैं. हालांकि उनका कहना है कि कश्मीर घाटी में कुछ मुद्दे हैं उनके निराकरण के लिए ध्यान दिया जाएगा और पूरी संवेदनशीलता के साथ उनका हल खोजा जाएगा.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today 5th October: नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार ने सोने की हॉलमार्किंग को लेकर किया बड़ा फैसला

हर कश्मीरी राष्ट्र का विरोधी नहीं है: राम माधव
बीजेपी नेता ने राष्ट्रीय एकता अभियान में संबोधित करते हुए कहा कि हर कश्मीरी राष्ट्र का विरोधी नहीं है और ना ही हर कश्मीरी अलगाववादी है. वे सभी मेरे और आपके जैसे ही हैं. हमारी सरकारी ने जम्मू कश्मीर के लोगों के अधिकार, राजनीतिक अधिकार और उन्हें गरिमापूर्ण जीवन देने के लिए अनुच्छेद 370 को हटाया है. उनका कहना है कि पिछले 2 महीने में राज्य में सुरक्षाबलों की वजह से कोई भी हताहत नहीं हुआ है. हम अनुच्छेद 370 के हटाने के फैसले के प्रभाव के बारे में कश्मीरी लोगों को समझाने का प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ें: ​​​​​Petrol Price Today 5th Oct: आम आदमी को राहत, 3 दिन से सस्ता हो रहा है पेट्रोल-डीजल, जानें आपके शहर में क्या है भाव

उनका कहना है कि हालांकि कश्मीर के एक बड़े तबके ने केंद्र सरकार के इस फैसले की सराहना शुरू कर दी है. उनका कहना है कि राज्य में 200 से अधिक नेताओं को नजरबंद किया गया है. उन सभी नेताओं को 5 स्टार होटलों में नजरबंद किया गया है. उनका कहना है कि ऐसा करने की वजह से राज्य में काफी शांति का माहौल है.

First Published: Oct 05, 2019 11:45:33 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो