logo-image

Jammu-Kashmir: बडगाम में सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बडगाम (Budgam) जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों (Security Forces) और आतंकवादियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ हुई.

Updated on: 13 Jan 2020, 06:32 PM

नई दिल्‍ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बडगाम (Budgam) जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों (Security Forces) और आतंकवादियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ हुई. दोनों ओर से चली गोलीबारी के बाद आतंकवादी भगकर एक घर में छिप गए हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों की गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया है. हालांकि, सुरक्षा बलों के जवानों ने इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ेंःउन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता का उपचार करने वाले डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

सुरक्षा बलों के जवानों को सुरक्षा मिली कि बडगाम में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं. इस पर पहुंचे जवानों ने सर्च आपरेशन शुरू कर दिया. इस दौरान सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच में गोलीबारी हुई, जिसमें एक आतंकवादी ढेर हो गया है. इसके बाद आतंकवादी भागकर एक घर में घुस गए हैं. इस पर जवानों ने इलाके को घेरकर आतंकवादियों की खोजबीन शुरू कर दी है. इसके लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल भी बुलाया गया है.

बता दें कि सोमवार दोपहर में अनंतनाग जिले (Anantnag) में आतंकवादियों (Terrorists) ने सीआरपीएफ टीम (CRPF Team) पर खुली फायरिंग की. इसके बाद CRPF के जवानों ने इलाकों को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया. साथ ही अतिरिक्त सुरक्षा बलों को बुला लिया गया है. हालांकि, आतंकियों की फायरिंग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

यह भी पढ़ेंःPM नरेंद्र मोदी और एमेनुएल मैक्रों की बात में कश्मीर का आया जिक्र: फ्रांसीसी सरकार

आतंकवादियों की ओर से बार-बार जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों और लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. इसी क्रम में एक बार फिर आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर 3 से 4 राउंड फायरिंग की. इसी दौरान आतंकियों ने बंकर के पीछे एक घर में आग लगा दी. इसके बाद आतंकी आसपास के इलाके में छिप गए हैं. सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके को घेर लिया. हालांकि, अभी तक कोई आतंकवादी नहीं पकड़ा गया है.