BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

शादी में DJ पर नहीं बजा मनपसंद गाना तो शख्स ने चली दी गोली

News State Bureau  |   Updated On : May 28, 2019 01:04:46 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आपने दिनदहाड़े चोरी, गुड़ागर्दी या मारपीटे के मामले तो काफी सुने होंगे. लेकिन डीजे पर मनपंसद गाना न बजने की वजह से किसी ने फायरिंग कर दी हो, ऐसे अजीबो गरीब मामले कभी-कभी ही सुनने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वाक्या रविवार देर रात को पंचकूला जिमखाना क्लब मनसा देवी कंप्लेक्स सेक्टर 1 में हुआ. हैरानी वाली बात ये है कि ये घटना एक शादी के दौरान हुई.

जानकारी के मुताबिक जिमखाना क्लब में हो रही शादी में डीजे वाले ने मनपसंद गाना नहीं बजाया तो शख्स ने मारपीट शुरू कर दी और फायरिंग भी की. शादी में खलल पड़ने के बाद पुलिस को बुलाया गया. फायरिंग करने वाला आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहा है. पुलिस उसकी जांच में जुटी है. वहीं रात 10 बजे के बाद डीजे चलाने के आरोप में डीजे के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

कैसे शुरू हुई बहस?

मिली जानकारी के अनुसार जिमखाना क्लब के एक सदस्य ने शादी समारोह के लिए जिमखाना क्लब का लॉन बुक किया था. इस शादी के लिए अमित कुमार डीजे को बुक किया गया जिसे ऑपरेट ललित सिंह कर रहा था. जानकारी के मुताबिक लगभग 11.30 बजे डीजे चल रहा था, तभी अचानक एक शख्स ललित के पास आया और उससे बहस करने लगा. इस दौरान एक और शख्स उनकी वीडियो बना रहा था. इस मामले में ललित ने बताया कि वह अपने साथी रॉकी के साथ डीजे ऑपरेट कर रहा था, तभी आरोपित व्यक्ति ने गाली गलौच और मारपीट करते हुए उसे स्टेज से नीचे गिरा दिया. इसके बाद आरोपी स्टेज के ऊपर पर गोलियां चलाने लगा.  ललित ने इसकी वीडियो भी बनाई.  हंगामा बढ़ता देख मनसा देवी कंप्लेक्स पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई.  सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजय कुमार मौके पर पहुंचे. ललित ने वीडियो पुलिस को दिखाई और उन्हें व्हाट्सऐप कर दी. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपी की जांच में जुटी है.

First Published: May 28, 2019 01:04:38 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो