logo-image

फरीदाबाद में प्रेमी ने महिला को पहले 100 फूट की ऊंचाई से फेंका, नहीं मरी तो गला दबाया

रिमांड के दौरान उन्होंने बताया कि सबसे पहले महिला को करीब 100 फुट की ऊंचाई से झील में फेंका. जब महिला पेड़ और झाड़ियों से टकराते हुए नीचे रेत पर जाकर गिरी.

Updated on: 03 Mar 2020, 03:18 PM

फरीदाबाद:

फरीदाबाद (Faridabad) में महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया. पुलिस (Police) ने हत्या के आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने महिला के प्रेमी आरोपी सुरेश को पहले रिमांड पर लिया था. रिमांड पूरी होने पर उसे जेल भेज दिया. सूरजकुंड थाना पुलिस ने आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया था. रिमांड के दौरान आरोपी ने चौंकाने वाली बात पुलिस को बताई है. जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. महिला की हत्या करने के लिए उन्होंने ऐसे कदम उठाया कि आप हैरान हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें- नोएडा के बाद अब ताज नगरी आगरा पहुंचा कोरोना वायरस, 6 लोगों में मिले लक्षण

शव को झील से किया बरामद

रिमांड के दौरान उन्होंने बताया कि सबसे पहले महिला को करीब 100 फुट की ऊंचाई से झील में फेंका. जब महिला पेड़ और झाड़ियों से टकराते हुए नीचे रेत पर जाकर गिरी. लेकिन मरी नहीं, तो नीचे आकर फिर गला दबाकर उसको मौत के घाट उतार दिया. शव को झील के पानी में फेंककर फरार हो गया. पुलिस ने अरावली में सूरजकुंड क्षेत्र स्थित बड़वाली कृत्रिम झील में महिला का शव बरामद किया.

यह भी पढ़ें- CM योगी आदित्यनाथ ने नोएडा के लिए खोला खजाना, 20 परियोजनाओं की दी सौगात

महिला से एकतरफा करता था प्यार

महिला के पति ने बताया कि वह राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे स्थित एक फैक्ट्री में काम करती थी. गांव अनंगपुर निवासी सुरेश भी उस फैक्ट्री में सुपरवाइजर था. वहां दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था. इसके बाद पुलिस ने सुरेश को गिरफ्तार कर अदालत से एक दिन की रिमांड पर लिया था. पूछताछ में उसने बताया कि महिला उसके ऊपर साथ रहने का दबाव बनाने लगी थी. उसे लगा कि इससे उसकी जिदगी खराब हो जाएगी. इसलिए उसने महिला को रास्ते से हटाने की योजना बनानी शुरू कर दी.