logo-image

जगुआर नहीं मिली तो नहर में बहा दी बीएमडब्‍ल्‍यू, जानें क्‍या है पूरा मामला

35 लाख रुपये से ज्‍यादा की कीमत वाली बीएमडब्‍ल्‍यू कार कोई नहर में बहा दे तो उसे क्‍या कहा जाए. ऐसा ही एक दृश्‍य हरियाणा के यमुनानगर में देखने को मिला. दरअसल युवक ने ऐसा काम इसलिए किया क्‍योंकि उसके पिता ने उसे एक अन्‍य कार जगुआर लेकर नहीं दी थी.

Updated on: 09 Aug 2019, 03:42 PM

नई दिल्‍ली:

35 लाख रुपये से ज्‍यादा की कीमत वाली बीएमडब्‍ल्‍यू कार कोई नहर में बहा दे तो उसे क्‍या कहा जाए. ऐसा ही एक दृश्‍य हरियाणा के यमुनानगर में देखने को मिला. दरअसल युवक ने ऐसा काम इसलिए किया क्‍योंकि उसके पिता ने उसे एक अन्‍य कार जगुआर लेकर नहीं दी थी. गुस्‍साए युवक ने पहले से मौजूद बीएमडब्‍ल्‍यू को नहर में बहाकर अपने गुस्‍से का इजहार किया. 

यह भी पढ़ें ः बिना ट्रायल मैरीकॉम वर्ल्‍ड चैपियनशिप के लिए चयनित

कार नहर में फेके जाने के बाद बीएमडब्ल्यू काफी दूर नहर बहती हुई पानी के बीच जाकर फंस गई. गोताखोरों की मदद से कार को निकालने का प्रयास किए गया. हालांकि इसमें सफलता नहीं मिल सकी और कार दादुपुर हेड के पास पानी के टापू पर फंसी है. पुलिस कार चालक को हिरास्त में लेकर पूछताछ कर रही है. यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि पंजाब और हरियाणा के युवाओं को महंगी कारों का बहुत क्रेज है. महंगी कारों पर पंजाबी और हरियाणवी गाने भी बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः रविंद्र जडेजा ने की जसप्रीत बूमराह और विराट कोहली की नकल, जमकर हंसे रोहित शर्मा

पंजाब और हरियाणा के युवाओं को जगुआर और लेंबोर्गिनी सरीखी बड़ी कंपनियों की कारें पसंद है. यह काफी महंगी कारें हैं. जगुआर की कार की कीमत 40-50 लाख से शुरू होती हैं और कई कारों की कीमत तो करोड़ों तक में है. पंजाब से लगे हिस्सों में जहां महंगी कारें गांवों तक में दिख जाती हैं. यह कारें आम तौर पर आम आदमी के बस की बात नहीं. बड़े बिजनेस मैन ही ऐसी कारें रखते हैं या फिर बड़े बड़े सितारे इन गाड़ियों की सवारी करते हैं.