logo-image

हरियाणा में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, महिला की हालत गंभीर

हरियाणा के रेवाड़ी में आज यानी रविवार को एक भीषण हादसा पेश आया। कार और ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें छह लोगों की मौत। वहीं एक महिला जख्मी है।

Updated on: 09 Sep 2018, 04:40 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के रेवाड़ी में आज यानी रविवार को एक भीषण हादसा पेश आया। जहां कार और ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें छह लोगों की मौत। वहीं एक महिला जख्मी है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार सवार दिल्ली के रहने वाले थे जो जयपुर जा रहे थे। आज सुबह 8 बजे के करीब नेशनल हाईवे-8 पर ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार छह लोगों की मौत हो गई। मृतक में दो बच्चे, दो महिला और दो पुरूष शामिल है।

इसे भी पढ़ें : उत्तराखंड: बीजेपी विधायक रुद्र प्रताप ने महिला सब इंस्पेक्टर पर खोया आपा, वीडियो देख कर डर जाएंगे आप

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में लोग बुरी तरह दब गए थे, जिसकी वजह से स्थानीय लोगों के प्रयास के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

और पढ़ें : भीड़ हत्या में शामिल लोग खुद को राष्ट्रवादी नहीं कह सकते : वेंकैया नायडू

उधर, जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में रविवार को कार की बस से टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना किश्तवाड़-थाथरी सड़क पर हुई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।'