BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

पंजाब के मुख्यमंत्री की जेब काटने वाला शख्स 11 साल बाद गिरफ्तार, पूरा मामला जान दंग रह जाएंगे आप

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 15, 2019 08:23:31 PM
पुलिस के हत्थे चढ़ा जेबकतरा

पुलिस के हत्थे चढ़ा जेबकतरा (Photo Credit : https://www.amarujala.com/ )

नई दिल्ली:  

हरियाणा पुलिस ने एक शातिर जेबकतरे को गिरफ्तार कर लिया है. ये शख्स कोई मामूली जेबकतरा नहीं बल्कि हरियाणा और पंजाब का मोस्ट वॉन्टेड अपराधियों की लिस्ट में शामिल है. जी हां, पुलिस के हत्थे चढ़े इस जेबकतरे ने साल 2008 में पंजाब के तत्कालीन मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की भी जेब काट ली थी. जेबकतरे ने साल 2008 में मंडी गोबिंदगढ़ में आयोजित किए गए खेल उत्सव में मुख्यमंत्री बादल के करीब 23 हजार रुपये उड़ा दिए थे.

ये भी पढ़ें- सौरव गांगुली की काबिलियत पर आंख बंद कर भरोसा करते हैं लक्ष्मण, अध्यक्ष बनने पर दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितिन नाम का ये जेबकतरा अभी तक जेब काटने की कुल 680 वारदातों को अंजाम दे चुका है. आपको जानकर हैरानी होगी कि नितिन बीते 15 अक्टूबर को कुरुक्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आया था. लेकिन इस बार वह कुरुक्षेत्र पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने नितिन को एक अन्य मामले की जांच में पीएम मोदी की रैली से उठा लिया.

ये भी पढ़ें- वनडे रैंकिंग में भारतीय महिला क्रिकेटरों को भारी नुकसान, स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान

पुलिस ने बताया कि नितिन ने 12 अक्टूबर को एक गुरुद्वारे में पूजा करने गए एक शख्स की जेब काटी थी. जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने उसे मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर पीएम मोदी की रैली में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि नितिन पंजाब और हरियाणा के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में वारदात को अंजाम दिया करता था. पुलिस की गिरफ्त में आए नितिन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

First Published: Oct 15, 2019 08:23:31 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो