logo-image

VIDEO: छात्राओं को प्रोफेसर बता रहा था 'लव फॉर्मूला', जानें फिर क्‍या हुआ

प्रोफेसर ने छात्राओं से लिखित में माफी मांगी. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 20 Mar 2019, 10:35 AM

करनाल:

हरियाणा (Haryana) के करनाल में एक महिला कॉलेज में प्रोफेसर को छात्राओं को 'प्यार के फॉर्मूले' क्लास में समझाना बेहद भारी पड़ गया. इसके आरोप में गणित प्रोफेसर को निलंबित कर दिया गया. प्रोफेसर जब क्लास में लड़कियों को ब्लैकबोर्ड पर ये 'फॉर्मूले' लिखकर उन्हें पढ़ा रहा था, तो एक छात्रा ने उसकी पूरी क्लास की मोबाइल फोन के कैमरे में रिकॉर्ड कर ली. इसके बाद यह वीडियो कॉलेज के प्रिंसिपल को दिखाया गया. कॉलेज प्रबंधन ने वीडियो देखने के बाद चरण सिंह नाम के प्रोफेसर को निलंबित कर दिया. इसके साथ ही प्रोफेसर ने छात्राओं से लिखित में माफी मांगी. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- इस शख्स के पेट से निकला महिला का अंग, डॉक्टर भी हो गए दंग

वीडियो में प्रोफेसर ब्लैकबोर्ड पर फॉर्मूले लिख रहा है. 'क्लोजनेस-अट्रैक्शन = फ्रेंडशिप', 'क्लोजनेस+अट्रैक्शन = रोमांटिक लव' और आखिरी फॉर्मूला लिखा, 'अट्रैक्शन-क्लोजनेस = क्रश'.

यह भी पढ़ें- लड़की ने अपनी ही दोस्त को 60 फीट की ऊंचाई से दिया धक्का, दोनों फेफड़े फटे और 6 पसलियां टूटीं

प्रोफेसर की कक्षा वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इसमें बीकॉम फस्ट ईयर की मैथ की क्लास में गुरुजी प्यार के फार्मूले समझा रहे थे. वीडियो में छात्राओं को हंसते हुए भी सुना जा सकता है. इसके साथ ही कई छात्राएं 'यस सर' कहते हुई सुनी जा सकती है.

Holi 2019 : विदेशी सैलानी भी रंगों से सराबोर, देखें VIDEO