logo-image

पहली कक्षा के बच्चे पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप, केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक घटना तीन दिन पहले की है. मामला हरियाणा के सिरसा जिले का है. पुलिस में शिकायत बच्ची की मां ने दर्ज कराई

Updated on: 03 Sep 2019, 07:43 AM

नई दिल्ली:

कहते हैं बच्चों की मासुमियत देखकर हर किसी का दिल पिघल जाता है. बच्चों में जितनी सच्चाई होती है उतनी सच्चाई किसी और में नहीं होती. तो फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को महज कक्षा 1 में पढ़ने वाले बच्चे के खिलाफ केस दर्ज करना पड़ा. ये बात जानकर शायद आपको हैरानी हो लेकिन ये सच है. हरियाणा पुलिस वन पहली कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उसपर पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप है.

जानकारी के मुताबिक घटना तीन दिन पहले की है. मामला हरियाणा के सिरसा जिले का है. पुलिस में शिकायत बच्ची की मां ने दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: हरियाणा में नौ आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बच्ची घटना वाले दिन स्कूल गई थी और जब घर वापस लौटी तो काफी रो रही थी. पुलिस के मुताबिक बच्ची की मानें पहली कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाया है जिसके बाद बच्चे के खिलाफ पॉक्सो एक्ट से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सोमवार स्थानीय लोगों ने स्कूल के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया. 

यह भी पढ़ें: Video: टोल प्‍लाजा पर कार चालक ने महिला कर्मचारी को मारा थप्‍पड़

वहीं बच्ची मेडिकल टेस्ट कराने के लिए उसे अस्पताल में भी भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और बच्चे की पहचान करने की कोशिश कर रही है.