logo-image

हरियाणा चुनाव 2019: मिशन 75 पर रवाना जेपी नड्डा, जीत की रणनीत का खिचेंगे खाका

हरियाणा विधानसभा चुनाव आने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं.

Updated on: 27 Jul 2019, 01:57 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा विधानसभा चुनाव आने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. बीजेपी ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस बार बीजेपी का दावा है कि वो हरियाणा में 90 सीटों में से 75 पर जीत हासिल करेंगी. इसके लिए पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा का दौरा करेंगे. जेपी नड्डा का हरियाणा में ये पहला दौरा होगा.

यह भी पढ़ें: शोपियां में भारतीय सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, जैश-ए-मोहम्मद का शीर्ष आतंकवादी मुन्ना लाहौरी ढेर

जेपी नड्डा का ये दौरा आज यानी शनिवार से शुरू हो रहा है जिसमें पहले दिन वो रोहतक के शक्ति केंद्र प्रमुख पालक सम्मेलन में शामिल होंगे. इसके बाद वह जिला अध्यक्ष और चेयरमेन से भी मुलाकात करेंगे. तीसरे चरण में नड्डा हरियाणा के तममा विधायकों से मिलेंगे और आखिरी बैठक उनकी पार्टी के कोर ग्रुप से होगी. 

यह भी पढ़ें: भोपाल में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निजी सचिव के घर पर EOW का छापा, कई चीजें बरामद

रोहतक में आयोजित होने वाले सम्मेलन में आयोजित होने वाले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत कई बड़े मंत्री शामिल होंगे. जेपी नड्डा का हरियाणा दौरा दिनों का होगा. इसके लिए सुरक्षा के लिहाज से भी सारी तैयारियां कर ली गई है. जवानों को भारी संख्या में तैनात किया गया है. बता दें, इस वक्त हरियाणा में बीजेपी की सरकार है. ऐसे में ये चुनाव नड्डा के लिए महत्वपूर्ण होंगे, क्योंकि इसी में वो अपनी रणनीति के जरिए काबिलियत दिखा सकेंगे.