logo-image

हरियाणा: अंबाला सेंट्रल जेल में कैदियों के बीच हुआ गैंगवार, खूब चले ईंट और पत्थर, 80 से ज्यादा घायल

हरियाणा के अंबाला सेंट्रल जेल से कैदियों के बीच गैंगवार की खबर सामने आ रही है. दो गैंग के बीच हुए इस लड़ाई में करीब 80 से ज्यादा कैदी घायल हो गए हैं.

Updated on: 12 Jul 2019, 02:54 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के अंबाला सेंट्रल जेल से कैदियों के बीच गैंगवार की खबर सामने आ रही है. दो गैंग के बीच हुए इस लड़ाई में करीब इस लड़ाई में करीब 80 बंदियों और कैदियों को चोट आई है. जानकारी के मुताबिक ये लड़ाई लोरेंस और भूप्पी राणा गैंग के बीच हुई है, जिसमें खूब ईंट और पत्थर बरसाए गए. ये गैंगवार इतना खतरनाक था कि जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स तैनात करनी पड़ी. 

और पढ़ें: 3 सालों तक दो सगी बेटियों से रेप करता रहा पिता, सौतेली मां ने भी दिया पति का साथ

मीडिया में छपी खबर के मुताबिक  गुरुवार को अंबाला सेंट्रल जेल में शाम के समय 20 कैदी और बंदियो को लाया जा रहा था. उसी समय बंदी और कैदियों ने हेड वार्डरों को धकेलते हुए दीवार पार कर के सेंटर 24 में बंद भूप्पी राणा गैंग के सदस्यों के पास पहुंच गए. जिसके बाद लोरेंस गैंग ने ईंट और पत्थर बरसाने शुरू कर दिए और फिर भूप्पी राणा गैंग ने भी इस हमले का जवाब देने लगे.

ये भी पढ़ें: मॉब लिंचिंग पर यूपी में आजीवन कारावास की सजा, लापरवाह अधिकारी भी नहीं बचेंगे!

बताया जा रहा है कि  इस लड़ाई में बचाव करने वाले जेल प्रशासन और कर्मचारियों से भी मारपीट की गई है, जिसके बाद मौके पर पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी. हालांकि उच्च अधिकारियों को इस मामले की सूचना दे दी गई है.