गाजियाबाद: डीसीपी विक्रम कपूर आत्महत्या मामले में SHO की आज कोर्ट में पेशी

IANS  |   Updated On : August 16, 2019 12:34:19 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

हरियाणा के आईपीएस और एनआईटी फरीदाबाद के डीसीपी विक्रमजीत सिंह कपूर आत्महत्या मामले में गिरफ्तार एसएचओ को आज यानी शुक्रवार दोपहर कोर्ट में पेश किया जाएगा. मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी की हर संभव कोशिश होगी कि कोर्ट आरोपी इंस्पेक्टर को कम से कम 7 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर सौंप दे. इस बारे में आईएएनएस से बातचीत में फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार भूपानी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अब्दुल शहीद को दोपहर करीब एक बजे के आसपास अदालत में पेश किए जाने की संभावना है. फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित जिला अदालत में पेशी के दौरान मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम आरोपी की 7 दिन रिमांड की मांग कोर्ट से कर सकती है.

फरीदाबाद पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जिला पुलिस द्वारा करीब 2 दिन चली पूछताछ में इंस्पेक्टर अब्दुल शहीद कई बार कई सवालों के जवाब दे पाने में नाकाम रहा है. पुलिस का शक उस पर यहीं और ज्यादा बढ़ गया. आत्महत्या से पूर्व लिखे सुसाइड नोट में इंस्पेक्टर अब्दुल शहीद का नाम साफ-साफ लिखा है. गिरफ्तार करके उससे करीब दो दिन पूछताछ भी की गई. इसके बाद भी जिला पुलिस आरोपी एसएसओ से अभी तक कुछ खास नहीं उगलवा पाई है. इसी के बाद मामले में आगे की तफ्तीश जिला पुलिस से हटाकर एसआईटी के हवाले की गई.

यह भी पढें: अयोध्या मामला: सिर्फ नमाज अदा करने से विवादित जमीन पर नहीं बन जाता हक, SC में बोले रामलला के वकील

फरीदाबाद जिला पुलिस मुख्यालय सूत्रों के मुताबिक, मामले के बेहद उलझे होने के चलते जिला और परिक्षेत्र के सभी आला पुलिस अफसरों ने चुप्पी साध रखी है. यहां तक की घटना के बाद से फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर संजय कुमार भी मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाए हुए हैं. पुलिस को जो कुछ थोड़ी बहुत जानकारी देनी होती है वह पुलिस प्रवक्ता के जरिये मीडिया तक देर-सवेर पहुंचवा दी जा रही है. दरअसल बुधवार को फरीदाबाद के डीसीपी विक्रम कपूर ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली थी. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने आवास पर खुद को गोली मारी.

यह भी पढें: मेरे साथ अपराधियों जैसा किया जा रहा है बर्ताव, महबूबा मुफ्ती की बेटी ने जारी किया वॉयस मैसेज

क्या है पूरा मामला?

दरअसल बुधवार को फरीदाबाद के डीसीपी विक्रम कपूर ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली थी. बताया जा रहा था कि उन्होंने अपने आवास पर खुद को गोली मारी.  बताया जा रहा है कि विक्रम कपूर 31 अक्टूबर, 2020 को रिटायर होने वाले थे.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 58 वर्षीय विक्रम कपूर कुछ दिनों से उदास चल रहे थे

First Published: Aug 16, 2019 12:34:19 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो