logo-image

गुजरात में आतंकी हमले की आशंका, गौर से देख लें इस संदिग्‍ध को, हो सकता है आपके आस-पास

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद गुजरात आंतकियों के निशाने पर है. खुफिया जानकारी के मुताबिक आतंकी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

Updated on: 20 Aug 2019, 02:59 PM

अहमदाबाद:

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद गुजरात आंतकियों के निशाने पर है. खुफिया जानकारी के मुताबिक आतंकी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इसी जानकारी के मद्देनजर रतनपुर के पास और मध्य प्रदेश-गुजरात सीमा पर दाहोद के पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

गुजरात में आतंकी हमले की आशंका के चलते राज्य की सीमाओं पर अलर्ट घोषित किया गया है और पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है. गुजरात से जुड़ती राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा को अलर्ट पर रखा गया है. साथ ही सभी सीमाओं पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर हर आने-जाने वाले पर पैनी नजर रखी जा रही है.

यह भी पढ़ेंः सावधान पाकिस्‍तान! अगले महीने आ रहा है राफेल का पहला बेड़ा

दरअसल, खुफिया विभाग को मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद गुजरात आंतकियों के निशाने पर है. खुफिया जानकारी के मुताबिक आतंकी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इसी जानकारी के मद्देनजर रतनपुर के पास और मध्य प्रदेश-गुजरात सीमा पर दाहोद के पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है. यही नहीं बॉर्डर पर ड्यूटी करने वाले गुजरात पुलिस के जवानों को बुलेटप्रुफ जैकेट मुहैया कराई गई हैं ताकि वह किसी भी हालात से निपटने को तैयार हो सकें.

यह भी पढ़ेंः 4 ISI एजेंट भारत में घुसे, मध्य प्रदेश में आतंकी गतिविधियों को दे सकते हैं अंजाम

खुफिया विभाग को मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात में चार अफगानी पासपोर्ट धारकों के घुसे होने की आशंका के बाद यह अलर्ट जारी हुआ है. एटीएस को शक है कि कुछ संदिग्ध पाकिस्तानी आंतकियों के इशारों पर राज्य में किसी आतंकी घटना को अंजाम दे सकते हैं.