logo-image

हीरा कारोबारी ने दिवाली बोनस में 1260 कर्मचारियों को दी कार, 400 को दिया घर का उपहार

गुजरात के डायमंड मर्चेंट सावजी ढोलकिया ने अपने इम्‍प्‍लॉइज को खास दिवाली बोनस दिया है।

Updated on: 27 Oct 2016, 11:21 PM

नई दिल्ली:

सूरत की एक हीरा कंपनी हरि कृष्णा एक्सपोर्ट्स ने अपने कर्मचारियों को दिवाली बोनस के तौर पर कार और फ्लैट दिए हैं। हरि कृष्णा एक्सपोर्ट्स ने अपने यहां काम करने वाले करीब 1260 से ज्यादा कर्मचारियों को दिवाली बोनस के तौर पर कार गिफ्ट की है। इसके साथ ही कंपनी ने करीब 400 कर्मचारियों को फ्लैट खरीदने में भी मदद की है।

गुजरात के डायमंड मर्चेंट सावजी ढोलकिया ने अपने इम्‍प्‍लॉइज को खास दिवाली बोनस दिया है। मंगलवार को इम्‍प्‍लॉइज की इनफॉर्मल मीटिंग में कंपनी की तरफ से ये गिफ्ट देने की घोषणा की गई। ढोलकिया सूरत स्थित हरे कृष्‍णा एक्‍सपोर्ट्स डायमंड फर्म के मालिक हैं। उन्‍होंने इस साल दिवाली बोनस पर 51 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

यह फर्म की गोल्‍डन जुबली है। कंपनी ने इस साल 1716 इम्‍प्‍लॉइज को बेस्‍ट परफॉमर्स के तौर पर चुना है। जिसमें से 1260 कर्मचारी को कार दी गई जबकि 400 को फ्लैट खरीदने में मदद की गई। कंपनी ने ये लिस्ट कर्मचारियों के परफॉर्मेंस के आधार पर तैयैर की थी।

कंपनी का कहना है कि हीरा तराशने के काम में जुटे कर्मचारी अपने काम के प्रति बेहद होशियार हैं। कंपनी की ग्रोथ को आगे बढ़ाने के लिए इन लोगों ने ख़ासी मेहनत की है।

जबकि कर्मचारियों ने कंपनी की तारीफ करते हुए कहा कि कंपनी लगातार आगे बढ़ रही है, कंपनी को फायदा हो रहा है। इसलिए कर्मचारी भी लाभान्वित होते रहें हैं।

जानकारी के मुताबिक इस कंपनी का कारोबार दुनिया के 71 देशों में है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सूरत की इस कंपनी ने कर्मचारियों को कार तोहफ़े में दिया हो। साल 2014 में भी कंपनी ने कर्मचारियों को सौगात देते हुए घर और कार गिफ्ट किया था।