logo-image

लड़की ने किया इनकार तो प्यार में पागल प्रेमी ने किया ऐसा काम

इस मामले में युवती के पिता का बयान भी सामने आया है. पिता का आरोप है कि इससे पहले उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई

Updated on: 08 Aug 2019, 03:34 PM

नई दिल्ली:

गुजरात के अहमदाबाद से मामला सामने आया है जिसमें युवती ने प्यार करने से इनकार किया तो प्यार में पागल शख्स ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें यवक युवती के गले पर चाकू रखकर धमकाता नजर आ रहा है. आरोपी की पहचान मिहिर चौधरी के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक /gblr सोला के सिविल अस्पताल में भर्ती है.

यह भी पढ़ें: राम मंदिर विवाद: कोर्ट ने पूछा क्या जन्मस्थान को भी जीवित व्यक्ति का दर्जा देकर पक्षकार बना सकते हैं

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच कर रही है. दरअसल मिहिर नाम का ये शख्स एक युवती से प्यार करता था लेकिन युवती ने इनकार किया तो उसने उस पर जानलेवा हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें: आज एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी देशवासियों से कहेंगे, मेरे प्‍यारे भाइयों और बहनों

इस मामले में युवती के पिता का बयान भी सामने आया है. पिता का आरोप है कि इससे पहले उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. दरअसल इससे पहले युवक युवती को जबरन भगा ले गया था. युवती के पिता ने इसी मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. बताया जा रहा है कि पुलिस की निष्क्रियता मिहिर बेखौफ हो गया और उसने युवती पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की.