logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

गुजरात में एक ही परिवार के 4 बच्चों समेत 6 लोगों की हत्या, इलाके में मची सनसनी

गुजरात के जनजातीय बहुल दाहोद जिले में शुक्रवार को अज्ञात लोगों ने एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या कर दी, पुलिस ने यह जानकारी दी.

Updated on: 30 Nov 2019, 08:34 AM

दाहोद:

गुजरात के जनजातीय बहुल दाहोद जिले में शुक्रवार को अज्ञात लोगों ने एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या कर दी, पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक हितेश जोयसार ने बताया कि संदेह है कि घटना तड़के संजेली तहसील के तरकाड़ा-माहुदी गांव में हुई. दाहोद जिला अहमदाबाद से लगभग 250 किलोमीटर दूर है. एसपी ने बताया कि मृतकों की पहचान पलास (40), उनकी पत्नी सामी (40) और बच्चों दीपिका (12), हेमराज (10), दीपेश (8) और रवि (6) के रूप में हुई है. जोयसार ने कहा, 'शव सोने की अवस्था में बिस्तर पर पड़े मिले. उनके गलों पर धारदार हथियार के गहरे घाव मिले हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि सोते समय उनकी हत्या की गई.'

ये भी पढ़ें: 12 युवकों ने छात्रा का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, पहुंचे सलाखों के पीछे

एसपी ने कहा कि हत्यारों का पता लगाने के लिये खोजी कुत्ते को काम पर लगा दिया गया है और फोरेंसिक विशेषज्ञों की भी मदद ली जा रही है. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में ये लगता है कि इस हत्या को एक से अधिक लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है.