logo-image

गुजरात: गरबा में पीएम मोदी के मुखौटे का क्रेज, युवतियों के पीठ पर चंद्रयान-2 और नए ट्रैफिक रूल्‍स का टैटू

पूरी दुनिया में 'गरबा कैपिटल' (Garba Capital) के नाम से मशहूर गुजरात (Gujarat) में इन दिनों गरबा नाइट्स की धूम है. यहां देर रात तक बड़ी संख्‍या में लोग गरबा कर रहे हैं.

सूरत:

पूरी दुनिया में 'गरबा कैपिटल' (Garba Capital)  के नाम से मशहूर गुजरात (Gujarat) में इन दिनों गरबा नाइट्स की धूम है. यहां देर रात तक बड़ी संख्‍या में लोग गरबा कर रहे हैं. वहीं सूरत की सूरत इसबार करबा में बदली बदली नजर आ रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के गृह राज्‍य में युवतियों ने अपनी पीठ पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप का टैटू बनवाकर गरबा कर रही हैं तो सूरत में गरबा में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का मुखौटा नजर आ रहा है.

सूरत में गरबा नृत्‍य के दौरान चनिया चोली पहने महिलाओं ने अपने चेहरे पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का मुखौटा लगाया. महिलाएं तो महिलाएं, बच्‍चों ने भी पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का मुखौटा लगाकर गरबा किया. वहीं कई युवतियों ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 (Article 370) , 35-ए हटाने के समर्थन में अपनी पीठ पर टैटू बनवाए हैं. गरबा में चंद्रयान-2 और नए ट्रैफिक रूल्‍स (New Traffic Rules) के समर्थन में युवतियों ने टैटू बनवाए.

अमेरिका के ह्यूस्‍टन में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के 'हाउडी मोदी (PM Narendra Modi)' कार्यक्रम की लोकप्रियता अभी कम नहीं हुई है. मोदी (PM Narendra Modi) और ट्रंप की इस 'दोस्‍ती' का क्रेज ह्यूस्‍टन से निकलकर गुजरात (Gujarat) तक पहुंच गया है.

गुजरात (Gujarat) लड़कियों ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और ट्रंप का टैटू अपनी पीठ पर बनवाकर 'वसुधैव कुटुम्‍बकम' का संदेश दे रही हैं. वहीं 'से नो टु प्‍लास्टिक और 'पानी बचाएं' जैसे स्‍लोगन का टैटू का भी क्रेज है.